Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

सुप्रीम कोर्ट का फैसला : Actor सुशांत सिंह केस की CBI जांच होगी

supreme-court-verdict-actor-sushant-singh-case-will-be-investigated-by-cbi

समरनीति न्यूज, नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया है कि इस मामले की जांच सीबीआई करेगी। इतना ही नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने मामले में बिहार पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर को सही ठहराया है। इसी के साथ अब CBI जांच में मुंबई पुलिस को सहयोग देने का आदेश दिया है।

महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बड़ा झटका

बताते हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस से सभी दस्तावेज सीबीआई को देने को कहा है। देश की सर्वोच्च अदालत के इस फैसले को महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। उधर, सुप्रीमकोर्ट के फैसले पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हो गया है कि बिहार पुलिस ने सही कार्रवाई की।

ये भी पढ़े : सुशांत सिंह Death Case : अब CBI करेगी दूध का दूध और पानी का पानी

उन्होंने कहा कि उनको भरोसा है कि अब सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा। उधर, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर शिवसेना नेता संजय राउत का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में सही ढंग से जांच की है। कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है। अब राजनीतिक बयान देना ठीक नहीं है। अभिनेता एवं सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि अब वह राहत महसूस कर रहे हैं। बताते हैं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अब सीबीआई टीम मुंबई जाएगी।