Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

सुशांत केस में पहली बार बोले अक्षय कुमार : ‘सत्य की हमेशा जीत हो’

For the first time in the Sushant case, Akshay Kumar: May truth always prevail ..

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्क : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बालीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पहली बार बयान दिया है।अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए घटना पर न सिर्फ दुख जताया है, बल्कि आज सुशांत केस की सीबीआई जांच पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी रिएक्ट भी दिया। उन्होंने लिखा है कि सत्य की हमेशा जीत हो।

एससी के फैसले पर आया अक्षय का रिएक्ट

बता दें कि अब सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है कि मामले की जांच सीबीआई करेगी। ऐसे में बालीवुड सेलेब्रिटी और राजनैतिक लोगों के बयान सामने आ रहे हैं।

For the first time in the Sushant case, Akshay Kumar: May truth always prevail ..

दरअसल,  सुशांत और अक्षय दोनों के ही फैन कहीं न कहीं काफी हैरान थे कि इस मामले में बालीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार अबतक कुछ बोले क्यों नहीं हैं। वरना अक्षय सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं। इसी के बीच सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट ने आज जब अपना फैसला सुनाया तो अक्षय ने भी अपना रिएक्शन देने में देर नहीं लगाई।

ये भी पढ़े : सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रिया ने की गृहमंत्री अमित शाह से CBI जांच की मांग 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया है कि सुशांत सिंह की मौत की जांच सीबीआई करेगी। इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत की मौत के बाद बिहार पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर को भी सही ठहराया है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को मुंबई पुलिस ही नहीं, बल्कि महाराष्ट्र सरकार को बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है।

ये भी पढ़े : बॉलीवुड एक्टर के घर रेव पार्टी पर रेड, 3 विदेशी महिलाओं समेत 23 गिरफ्तार