Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

सुल्तानपुर में पत्रकार को घर में घुसकर मारी गोली, पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, सुल्तानपुरः जिले में हुई एक सनसनीखेज वारदात में एक पत्रकार को गोली मार दी गई। हमलावरों ने पत्रकार को उस वक्त गोली मारी जब वह बाजार से लौटकर घर पहुंचा था और घर के अंदर प्रवेश कर रहा था। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों हमलावर वहां से फरार हो गए। वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए तगड़ी छानबीन शुरू कर दी है। वहीं पत्रकारों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उधर, घायल पत्रकार को चिंताजनक हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

घटना से मचा हड़कंप  

बताया जाता है कि शुक्रवार रात करीब सवा 9 बजे एक समाचार पत्र के संवाददाता दिनेश पांडे बाजार से अपने घर शहर के बढ़िया वीर मोहल्ले को लौट रहे थे। इसी दौरान घर के अंदर घुसते समय पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

ये भी पढ़ेंः सीबीआई के बाद अब ई़डी ने डीएम बी.चंद्रकला और खनिज अधिकारी मोइनुद्दीन, एमएलसी रमेश मिश्रा समेत 11 के खिलाफ लिखी FIR

गोली मारने के बाद हमलावर वहां से हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां से गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। पत्रकार के साथ ऐसी घटना के बाद कोतवाली में पत्रकारों का जमावड़ा लग गया।

ये भी पढ़ेंः हत्यारे गुरमीत रामरहीम को पत्रकार हत्याकांड में मिली उम्रकैद की सजा, अब जेल में रहेगा जिंदगीभर

बताया जाता है कि पत्रकारों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने सभी थानों को अलर्ट कर दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटैज के आधार पर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं घायल को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वहीं पत्रकारों ने घटना के जल्द से जल्द खुलासे और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है।