Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

लोकसभा-2019ः शाह ने कराया गांधीनगर से नामांकन, राजनाथ, गडकरी और उद्धव भी हुए शामिल..

अमित शाह के नामांकन के दौरान राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और शिवसेना के उद्धव ठाकरे व अन्य नेता।

समरनीति न्यूज,पॉलीटिकल डेस्कः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अहमदाबाद में आज गांधी नगर से अपना पर्चा दाखिल करने के लिए बीजेपी के वरिष्ठï नेताओं के साथ कार्यकताओं और ढोल-नगाड़ों के हुजूम के साथ निकले। शाह के नामाकंन को खास बनाने के लिए बीजेपी के दिग्गज नेताओं के अलावा सहयोगी दलों के प्रमुख भी शामिल हुए। नामाकंन से पहले अहमदाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं बीजेपी की वजह से हूं। मेरा सौभाग्य है कि गांधी नगर सीट से बीजेपी मुझे सांसद बनाने जा रही है। मैं आडवाणी जी की विरासत का आगे बढ़ाने की कोशिश करूंगा।

 अमित  ने कहा 1982 के दिन याद आ रहे 

 अमित शाह ने कहा कि आज गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने जा रहा हूं। मुझे आज 1982 के दिन याद आ रहे हैं। जब मैं यहां के एक छोटे से बूथ का बूथ अध्यक्ष था। गांधीनगर से लालकृष्ण आडवाणीअटल बिहारी वाजपेयी जी सांसद रहे। इनकी सीट से चुनाव लडऩा गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक विचारधारा की पार्टी है। दीनदयाल जी के अंत्योदय के सिद्धांत पर आगे बढऩे वाली पार्टी है।

ये भी पढ़ेः राजनीति से आउट हुए आडवाणी तो कांग्रेस ने कसा तंज- कहा, अब सीट भी छीन ली

आज देश के सामने सवाल है कि देश को सुरक्षा कौन दे सकता है। देश को सुरक्षा सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी और एनडीए की सरकार दे सकती है।चौकीदार चोर नहीं, चौकीदार प्योर है -राजनाथ सिंह  जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मोदी सरकार और अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि जो काम मैंने साढ़े पांच साल में मैं नहीं कर पाया, वह अमित शाह ने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में कर दिखाया है।

राजनाथ सिंह ने की अमित शाह की तारीफ 

आज यहां से अमित शाह जी अपना नामांकन करने जा रहे हैं। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देने आया हूं। मैं आश्वस्त हूं कि यहां की जनता उन्हें भरपूर आशीर्वाद देगी। मोदी सरकार की तारीफ करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि एक वक्त था जब भारतीय सेना ने अपने पराक्रम से पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दी थी तब लोकसभा में स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने श्रीमती इंदिरा गांधी की प्रशंसा की थी। पूरा देश उनका जय-जयकार कर रहा था और एक कांग्रेस है जो पीएम नरेंद्र मोदी को गाली दे रही है।  राहुल गांधी कहते हैं कि चौकीदार चोर है। मैं कार्यकर्ताओं से कहना चाहूंगा कि आप जवाब दीजिए और बोलिए- चौकीदार चोर नहींचौकीदार प्योर है। चौकरीदार चोर नहींदोबारा पीएम बनना श्योर है। 

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः मोदी के खिलाफ एकजुट हुए 100 से ज्यादा फिल्म निर्माता, पत्र लिखकर की बीजेपी को वोट न देने की अपील..