Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

प्रियंका का तपस्या वाले बयान पर पीएम मोदी पर तंज, कहा-50 घंटे भी तपस्या की होती तो नहीं करते ऐसी नफरत भरी बातें

दिल्ली में वोट डालने के बाद पत्रकारों से बात करतीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः देश में लोकसभा-2019 के छठवें चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान जारी है। ऐसे में दिल्ली में अपने पति के साथ वोट डालने पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर तपस्या वाले बयान को लेकर पलटवार किया। दरअसल, प्रियंका गांधी, दिल्ली के लोदी एस्टेट स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालकर लौट रही थीं तभी बडी़ संख्या में पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछे। प्रियंका ने कहा कि ये चुनाव बेहद महत्वपूर्ण हैं क्योंकि हम, देश के लिए लोकतंत्र बचाने को लड़ रहे हैं।

कांग्रेस की जीत को लेकर आश्वस्त प्रियंका गांधी 

कांग्रेस की जीत को लेकर बेहद आश्वस्त प्रियंका ने कहा कि यह स्पष्ट है कि बीजेपी पूरी तरह से हार रही है। पत्रकारों ने जब प्रियंका से पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान को लेकर सवाल पूछा, जिसमें पीएम ने कहा कि कुछ लोग उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी छवि तपस्या से बनी है, बिगड़ नहीं सकती।

ये भी पढ़ेंः ..जब खतरनाक कोबरा से खेलीं प्रियंका गांधी, तो सपेरे भी रह गए अवाक और हुआ कुछ ऐसा..

इस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने तंज कसते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 50 घंटे भी तपस्या कर ली होती तो आज वह इस तरह नफरत भरी बातें नहीं करनी पड़तीं। प्रियंका ने आगे कहा कि जनता बीजेपी से त्रस्त है और जहां-जहां वह जाती हैं बीजेपी से लोग परेशान मिलते हैं। प्रियंका गांधी से जब पत्रकारों ने पूछा कि उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है, व्यक्तिगत हमले हो रहे हैं तो प्रियंका ने गौतमबुद्ध की कहानी सुनाते हुए कहा कि वे दूसरों से मिलने वाली गालियों को नहीं लेती, लौटा देती हैं।

ये भी पढ़ेंः अब बीजेपी के सहयोगी दल के नेता नरेश गुजराल ने भी कहा, अगली सरकार गठबंधन की होगी..