Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

पीली साड़ी में सोशल मीडिया पर वायरल फोटो को लेकर महिला पोलिंग अफसर ने कहीं ये बातें..

पोलिंग आफिसर रीना द्विवेदी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः बीते कुछ दिनों से पीली साड़ी पहने हुए एक पोलिंग आफिसर की फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। कोई उनको जयपुर का बता रहा है तो कोई भोपाल का। पीली साड़ी में चुनाव कराने पहुंचीं इन महिला पोलिंग अधिकारी को फोटो इतनी ज्यादा चर्चा में आ गई कि हर कोई जानना चाहता है कि आखिर यह हैं कौन..?

लखनऊ की हैं, ड्यूटी के दौरान पत्रकार ने ली थी फोटो  

हम बताते हैं, दरअसल, एक टीवी चैनल से बात करते हुए इन महिला आफिसर ने बताया कि उनका नाम रीना द्विवेदी है और वायरल हो रही उनकी फोटो 5 मई की है, जब वह चुनाव कराने के लिए लखनऊ में पोलिंग बूथ पर जा रहीं थीं।

रीना ने बताया कि वह नगराम क्षेत्र के 173, मोहनलालगंज, में चुनाव कराने की ड्यूटी करने वहां पहुंची थीं। बताया कि 6 मई को लखनऊ में वोटिंग हुई थी। इस दौरान पत्रकारों ने उनकी फोटो क्लिक की थीं।

बताते चलें कि कई लोगों ने तो यहां तक सोशलमीडिया पर लिखा था कि महिला पोलिंग आफिसर की वजह से वहां वोटिंग का प्रतिशत अच्छा रहा। वहीं जब रीना द्विवेदी से पूछा गया कि उनके पोलिंग बूथ पर अधिक मतदान क्यों हुआ, तो उन्होंने कहा कि वहां माहौल अच्छा बन गया था और स्थानीय लोग काफी जागरूक थे और यही वजह थी कि वोटिंग का प्रतिशत अच्छा गया। पीडब्लूडी में नौकरी करने वालीं रीना ने कहा कि ईवीएम लेकर जाते वक्त स्थानीय पत्रकार ने उनकी फोटो खीचीं थीं।

ये भी पढ़ेंः इन ट्रेंडी फुटवियर्स के साथ गर्मियों में दीजिए खुद को हॉट लुक