Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

अतीक अहमद को सड़क के रास्ते साबरमती जेल से यूपी लाने की तैयारी, गुजरात पहुंची यूपी पुलिस

Preparation to bring Atiq Ahmed from Sabarmati Jail to UP by road

आशा सिंह, लखनऊ : यूपी पुलिस रविवार को गुजरात स्थित साबरमती जेल पहुंची है। बताते हैं कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद को यूपी पुलिस सड़क के रास्ते प्रयागराज लाने की तैयारी है। हत्याकांड को लेकर पुलिस अतीक से पूछताछ भी करेगी। अतीक जहां गुजरात की साबरमती जेल में बंद है, वहीं उसका भाई अशरफ इस समय बरेली जेल में बंद है। इसके बाद अशरफ को भी प्रयागराज लाया जा सकता है।

24 से 25 घंटे की होगी यात्रा

जानकारी के अनुसार अतीक को प्रयागराज के लिए शिवपुरी से झांसी होकर लाया जा सकता है। इस दौरान यूपी पुलिस माफिया अतीक के साथ करीब 24 से 25 घंटे तक यात्रा करेगी।

शार्प शूटर पर बढ़ा ईनाम

उधर, पुलिस ने राजूपाल हत्याकांड के आरोपी और माफिया अतीक अहमद के शूटर अब्दुल कवी पर ईनाम बढ़ा दिया है। उसपर अब 1 लाख रुपए का ईनाम घोषित कर दिया है। वह 18 साल से फरार है और पुलिस उसकी तलाश में है। हाल में पुलिस ने उसकी ससुराल पर छापा था। वहां हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि इस शूटर अब्दुल कवी के घर पर बुल्डोजर चल सकता है।

ये भी पढ़ें : उमेश पाल हत्याकांड : अतीक के बेटे असद, गुड्डू मुस्लिम समेत पांच पर ढाई-ढाई लाख ईनाम  

उधर, उमेश पाल और दो सरकारी गनर के हत्याकांड में आरोपी अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसके बेटे असद की तलाश में भी पुलिस दिन-रात एक कर रही है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : उमेश पाल हत्याकांड का एक बदमाश अरबाज मुठभेड़ में ढेर 

हालांकि, दोनों फरार हैं, कहीं छिपे हुए हैं। उनका कुछ पता नहीं है। पुलिस और एसटीएफ लगातार अतीक और उसके गुर्गों के साथ-साथ उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा SP का एक्शन, माफिया मुख्तार के मददगारों के घरों पर चला बुल्डोजर, बंदूकें-कारतूस-लाखों कैश बरामद 

उमेशपालहत्याकांड : बांदा में रहने वाले जफर के घर चला बुल्डोजर, हत्याकांड के आरोपियों को घर में दी थी शरण