Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में ओवरलोड बालू ट्रक ने बच्ची को रौंदा, बवाल-आगजनी

Overload sand-laden truck crushed little girl angry mob burnt truck in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में खनिज और आरटीओ विभाग की मिलीभगत से फर्राट भर रहे बालू लदे ओवरलोड ट्रक काल बनकर दौड़ रहे हैं। आज सोमवार को जिले में एक बालू लदे ओवरलोड ट्रक ने अनियंत्रित गति से चलते हुए बच्ची को रौंद दिया। यह घटना बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र में खप्टिहाकला के मजरा शिवपाल डेरा में हुई।

बच्ची की मौत पर भड़का ग्रामीणों का गुस्सा

बच्ची की मौत के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। आक्रोशित भीड़ ने ट्रक को आग लगाने के बाद खदान पर भी पहुंचकर झोपड़ियों में आग लगा दी।

Overload sand-laden truck crushed little girl angry mob burnt truck in Banda

खप्टिहाकला खदान की ओवरलोडिंग बनी जानलेवा

आक्रोशित भीड़ ने पहले ट्रक को आग लगाई और बाद में खदान पर डेरा जमाए रहने वाले माफियाओं के गुर्गों के कमरनेनुमा छप्परों को फूंक डाला।

ये भी पढ़ेंः यूपी के पांच खनिज अधिकारियों के खिलाफ जांच के आदेश, भ्रष्टाचार के हैं गंभीर आरोप

बताया जाता है कि सोमवार को पैलानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम खपटिहा कला के मजरा शिवपाल डेरा के रहने वाले जयपाल निषाद की 10 साल की बेटी रोशनी गांव में रास्ते से गुजर रही थी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे तेज रफ्तार में बालू लदे ट्रक ने बालिका को रौंद दिया।

Overload sand-laden truck crushed little girl angry mob burnt truck in Banda

ट्रक जलाने के बाद खदान पर पहुंच भीड़ ने छप्पर भी फूंके

इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक मौके से भाग निकला। बताते हैं कि इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग लगा दी। भीड़ का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ, बल्कि खदान पर पहुंचकर गुर्गों के झोपड़ीनुमा छप्पर भी फूंक डाले।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः बालू माफियाओं के अवैध खनन के हाईटैक गौरखधंधे का भंडाफोड़, लैपटाप-प्रिंटर, हथियारों के साथ गुर्गे गिरफ्तार

पैलानी एसडीएम रामकुमार, सीओ सदर राघवेंद्र व थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह स्थिति को संभाला। मृतक बालिका की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते चलें कि पैलानी थाना क्षेत्र में खप्टिहाकला की खदान पर पहले भी कई बार बवाल हो चुके हैं। मामले में पुलिस की भूमिका पर्दा डालने वाली नजर आती है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में अब साड़ी बालू खदान पर चालक की संदिग्ध मौत, नहीं थम रहा खदानों पर मौतों का सिलसिला..