Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

मनसे की चेतावनी, महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने देंगे फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’

मनसे प्रमुख राजठाकरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

समरनीति न्यूज, डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म को लेकर जहां एक सोशल मीडिया पर मजाक बन रहा है वहीं इसको लेकर विवाद भी शुरू हो गए हैं। मुंबई में राजठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने इसका खुलकर विरोध शुरू कर दिया है। पार्टी की महासचिव शालिनी ठाकरे ने चेतावनी दे डाली है कि पीएम मोदी के जीवन पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को मनसे महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देगी।

मजाक और विवादों से घिरी मोदी पर बनी फिल्म   

दरअसल, मनसे ने आरोप लगाया है कि यह फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए रिलीज की जा रही है। बता दें कि अभिनेता विवेक ओबेरॉय की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म को 5 अप्रैल को देश में रिलीज किया जा रहा है। विवेक ओबराय के अलावा इस फिल्म में मनोज जोशी, जरीना वहाब, बोमन ईरानी और प्रशांत नारायणन ने भी भूमिकाएं निभाई हैं।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस बोली- जब देश चुन रहा था शहीदों के टुकड़े, प्रधानमंत्री मोदी एक फिल्म की शूटिंग में थे व्यस्त

इस फिल्म को लेकर मनसे की शालिनी ठाकरे ने आरोप लगाया है कि यह फिल्म बीजेपी द्वारा सहायता देकर बनाई गई है और चुनावी फायदे के लिए इसको अभी प्रदर्शित कराया जा रहा है। कहा है कि इसके पहले ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्म को भाजपा ने आथिक मदद देकर बनवाया था। आरोप लगाया कि भाजपा ने इस फिल्म को भी सहायता देकर बनवाया है। कहा कि यह सरासर आचार संहिता का उल्लंघन है।