Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में वाहन चेकिंग में व्यस्त पुलिस को चोरों की बड़ी चुनौती, रिहायशी इलाके से लाखों की नगदी-जेवर पार

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में वाहन चेकिंग में व्यस्त कोतवाली पुलिस को चोरों ने जबरदस्त चुनौती देते हुए सक्रियता की पोल भी खोलकर रख दी है। शहर के बेहद व्यस्तम इलाके में स्थित पदमाकर चौराहे के पास चोरों ने बीती रात एक घर में घुसकर लगभग 6 लाख के जेवर और हजारों की नकदी पर हाथ कर दिया। चोरी की जानकारी मकान मालिक को रात में उस वक्त हुई, जब वह लघुशंका के लिए उठे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। बताते चलें कि शहर में चोरियां लगातार हो रही हैं वहीं दूसरी ओर कोतवाली पुलिस अधिकारियों के बंगलों के आसपास वाहन चेकिंग करके अपनी सक्रियता दिखाने का प्रयास कर रही है।

शहर के पदमाकर चौराहे के पास बड़ी चोरी  

शहर कोतवाली क्षेत्र के पद्माकर चौराहा निवासी अविनाथ गुप्ता पुत्र शिव कुमार सोमवार की रात खाना खाने के बाद परिवार के साथ घर के दूसरे कमरे पर सो रहे थे। रात में पीछे की दीवार के पास खड़े पेड़ के जरिए चोर छत पर चढ़कर मकान के अंदर दाखिल हो गए। चोरों ने कमरे का ताला तोड़ दिया। कमरे के अंदर रखे अलमारी बक्से के ताले भी चोरों ने तोड़ डाले। मंगलवार को तड़के जागने पर परिजन घर के अंदर पहुंचे तो हालात देखकर उनके होश उड़ गए।

ये भी पढ़ेंः पिता सन्नी देओल से कैसे हैं बेटे के रिश्ते, एक इंटरव्यू में खुद करण ने खोला यह राज..

सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था। परिजनों ने शोर मचाया तो मोहल्ले वाले मौके पर पहुंचे। लोगों ने आसपास मार्ग तलाशने की कोशिश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। गृहस्वामी ने बताया कि चोरों ने लगभग 30 हजार नकद समेत 6 लाख की कीमत के सोने-चांदी के जेवर उठा ले गए। लोगों का आरोप है कि पुलिस गश्त न होने से आए दिन चोरियां हो रही हैं। चोर रोजाना किसी दुकान और मकान को अपना निशाना बना रहे हैं। पुलिस किसी भी चोरियों का खुलासा नहीं कर सकी।

ये भी पढ़ेंः दिनदहाड़े महिला होमगार्ड को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया, वारदात से फैली दहशत..