Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बरेली में पटना निवासी MBBS इंटर्न छात्रा की हास्टल में आग से मौत, एक गंभीर

medical student sukrati in Bareilly

समरनीति न्यूज, बरेलीः स्थानीय श्री राममूर्ति मेडिकल कालेज के गर्ल्स हॉस्टल के एक कमरे आज शुक्रवार तड़के सुबह आग लग गई। आग में जलकर एक इंटर्न छात्रा की मौत हो गई। वहीं एक अन्य छात्रा गंभीर रूप से झुलस गई। उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह घटना भोजीपुरा थाना क्षेत्र में स्थित हॉस्टल में हुई। कमरे से धुआं निकलते देखकर लोगों को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद कालेज प्रबंधन और दमकल विभाग को सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। बताते हैं कि तबतक छात्रा का पूरा कमरा आग में पूरी तरह से जलकर राख हो गया था। आग पर दमकल की गाड़ियों ने मशक्कत के बाद काबू पाया।

In Bareilly, MBBS intern student burnt to death in hostel second serious

बिहार के पटना की रहने वाली थी छात्रा

बताया जाता है कि बिहार के जिला पटना के रहने संजय कुमार शर्मा की बेटी स्वकृति सिंह उर्फ कीर्ति सिंह व उसकी साथी रितिका यहां इंटर्नशिप कर रही थीं। बताते हैं कि उन्होंने यहीं से एमबीबीएस (MBBS) की पढ़ाई की थी। इसके बाद इसी कालेज से इंटर्नशिप करने लगीं। आग लगने का कारण रूम जल रहा रूमहीटर में शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। कॉलेज के प्राचार्य डा एसबी सिंह ने बताया है कि रूम में हीटर लगा हुआ था। इसी के चलते आग लगने की बात सामने आ रही है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में MBBS की छात्रा रहस्यमय हालात में लापता, बैराज पर मिली लावारिस स्कूटी

उधर, एसपी देहात डा संसार सिंह का कहना है कि छात्रा सिंगल बेड वाले रूम में रहती थीं। उन्होंने बताया कि बेड के नीचे हीटर लगा था। कहा कि कालेज प्रबंधन रूम हीटर के कारण आग लगने की बात कह रहा है। बताते हैं कि आग से पूरा कमरा जलकर राख हो गया है। आग इतनी भीषण थी कि आग से कमरे के दरवाजे और खिड़की भी जलकर राख हो गई है। छात्रा भी पूरी तरह से जल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं गंभीर रूप से झुलसी रितिका का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः अब सैफई मेडिकल कालेज से नर्सिंग छात्रा लापता, प्रबंधन में खलबली