Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में पुलिस से दुखी विधायक, विधानसभा में फूट-फूटकर रोया..

विधानसभा में रोते विधायक।

समरनीति न्यूज,लखनऊ/आजमगढ़ः यूपी पुलिस से जनता ही नहीं बल्कि विधायक तक दुखी हैं। आप लाख चिल्लाते रहें न्याय चाहिए, लेकिन पुलिस रिपोर्ट तक नहीं लिखती। इसका एक जीता-जागता उदाहरण राजधानी लखनऊ में विधानसभा के भीतर देखने को मिला। वहां एक विधायक पुलिस से इतना दुखी हो गए कि अपने दर्द को रोक नहीं पाए और फफक कर रो पड़े।

आजमगढ़ के मेहनगर से विधायक हैं कल्पनाथ 

विधायक की कार से लाखों की नगदी चोरी हो गई थी लेकिन लाख कहने के बावजूद पुलिस ने घटना की रिपोर्ट नहीं लिखी। अपनी यही पीढ़ा बताते-बताते विधायक सदन में फूट-फूटकर रो पड़े। संबंधित थाना पुलिस की करनी और विधायक की लाचारी ने पूरे सदन को स्तब्ध कर दिया।दरअसल, मामला पूर्वांचल के आजमगढ़ जिले से जुड़ा है।

ये भी पढ़ेंः विधानसभा में नारेबाजी करते वक्त सपा विधायक बेहोश, डाक्टरों ने बताया ब्रेन हैमरेज, ट्रामा सेंटर में भर्ती  

यूपी विधानसभा में सोमवार को आजमगढ़ की मेहनगर सीट विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक कल्पनाथ पासवान हाथ जोड़कर फूट-फूटकर रोए। विधायक ने कहा कि पुलिस उनकी सुन नहीं रही है। बताया कि उनकी गाड़ी से उनके 10 लाख रुपए चोरी हो गए। यह रकम उन्होंने बैंक से अपना घर बनवाने के लिए निकाली थी।

साथी विधायकों ने दिलासा देकर कराया शांत 

पुलिस उनकी रिपोर्ट तक नहीं लिख रही है। इसके बाद आसपास मौजूद विधायकों ने उनको सांत्वना दी और चुप कराया। विधायक का दर्द सुनने के बाद मंत्री सुरेश खन्ना ने मामले में संबंधित पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। बहरहाल अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर विधायक की चोरी की रिपोर्ट पुलिस नहीं लिख रही है तो भला एक आम आदमी के साथ पुलिस क्या करती होगी.?

ये भी पढ़ेंः वीडियो में देखें- भाजपा विधायक का गुंडा पतिः तहसीलदार को थप्पड़ के बाद सीओ को मारी चप्पल