Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसाः साले के बाद जीजा की भी मौत, बच्चा गंभीर रूप से घायल

road accident
सड़क हादसे में घायल व्यक्ति व मौजूद पुलिसकर्मी।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के पैलानी थाना क्षेत्र में गल्ला मंडी के पास शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान एक बच्चा भी घायल हो गया है। घायल और मृतक आपस में जीजा-साले थे और एक कार्यक्रम में हमीरपुर के भरुआ जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बस और बाइक की टक्कर होने से यह हादसा हुआ। इलाज के दौरान जीजा ने भी दम तोड़ दिया।

हादसे में 3साल का बच्चा शामिल 

road accident
घायल को वैन से उतारते पुलिसकर्मी।

बताते हैं कि हमीरपुर के भरुआ थाना क्षेत्र के चंद्रपुरवा निवासी कमल साहू (40) अपने जीजा बांदा के पचनेही गांव के रहने वाले शिव नारायण साहू के साथ जा रहे थे। उनके साथ शिवनारायण साहू का 3 साल का बेटा धीरज भी था। बाइक से ये तीनों लोग बांदा से पैलानी होते हुए भरुआ जा रहे थे।

road accident
सड़क हादसे में घायल मासूम धीरज।

बताते हैं कि रास्ते में पैलानी में गल्ला मंडी के सामने सामने से आ रही बस से इनकी बाइक की तेज टक्कर हो गई। इससे बस की चपेट में आकर कमल और शिवनारायण बुरी तरह से घायल हो गए, जबकि बच्चा धीरज उछलकर सड़क किनारे जा गिरा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल- 100 के पुलिस कर्मियों ने घायलों को संभाला।

ये भी पढ़ेंः  कौन हैं वो महिला जो अभिनंदन को छोड़ने अटारी-वाघा बार्डर तक आईं..?

दरोगा मान सिंह व सिपाही सुनील सिंह और वीरेंद्र कुमार ने घायलों को जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने घायल कमल को देखते ही मृत घोषित कर दिया, जबकि शिव नारायण की हालत गंभीर बताई जा रही थी। बाद में इलाज के दौरान शिव नारायण ने भी दम तोड़ दिया। उधर, बालक धीरज के पैर में फ्रैक्चर हो गया है। पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों के जरिये हादसे को अंजाम देकर भागे बस चालक की पहचान कराई जा रही है।