Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

ऋतिक के लिए No Kiss Scene वाला Contract भी तोड़ने को तैयार यह खूबसूरत Actress..

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः बालीवुड की बेहद हाट-सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अभिनेता ऋतिक रोशन को लेकर एक बेहद बेबाक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ऋतिक के लिए वह नाट किसिंग सीन, कांट्रेक्ट तोड़ने के लिए तैयार हैं।

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया।

फिल्मों में KISS SCENE नहीं देेतीं हैं तम्न्ना 

दरअसल, तमन्ना भाटिया एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी फिल्मों के कान्ट्रैक्ट में किसिंग सीन नहीं करने का क्लाज होता है लेकिन बालीवुड की यह खूबसूरत, सेक्सी अदाकारा ऋतिक रोशन के लिए अपना यह नियम तोड़ने को भी तैयार हैं।

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया।

चैट शो ‘फेमसली फिल्मफेयर’ (तमिल) के एक एपिसोड में तमन्ना ने बड़ी ही बेबाकी के साथ कहा है कि अगर उन्हें कभी अभिनेता ऋतिक के साथ काम करने का मौका मिलता है तो उनके लिए नियम तोड़ देंगी।

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया।

CONTRACT का हिस्सा 

अभिनेत्री तमन्ना ने कहा कि पर्दे पर वह किसिंग सीन नहीं करती हैं और यह वास्तव में उनके अनुबंध का एक हिस्सा होता है। वह कहती हैं कि मजाक में वह अपने दोस्तों से कहती हैं कि ऋतिक रोशन के साथ किसिंग सीन दे सकेंगी।

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया।

फिल्म बाहुबली ‘द बिगनिंग’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह ऋतिक की बहुत बड़ी फैन हैं और हाल ही में उनसे मिल भी चुकी हैं। इतना ही नहीं तमन्ना का कहना है कि ऋतिक से मिलने के दौरान उन्होंने खुद को 16 साल की किसी लड़की जैसा महसूस किया।