Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर आईं ‘एक थी रानी, एक था रावण’ सीरियल की नायिका मनुल का संदेश, शोहदे से डरे नहीं, भिड़ें

कानपुर के लैंडमार्क होटल में पीपीएल कालेज की छात्राओं से मिलतीं नायिका मनुल।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर पहुंची स्टार भारत के सीरियल एक थी रानी, एक था रावण की नायिका मनुल चूड़ासमा ने होटल लैंडमार्क में कानपुर के पीपीएन कालेज की छात्राओं से मुलाकात की। साथ ही उनको संदेश दिया है कि शोहदों से डरने की बजाय उनसे लड़ना सीखें। नई उभरती हुई इस नायिका ने होटल में पीपीएन कालेज की छात्राओं से मुलाकात के दौरान अपने अच्छे अनुभव भी साझा किए। मनुल यहां सीरियल के प्रमोशन के लिए आई हुईं हैं।

लैंडमार्क होटल में छात्राओं से की मुलाकात 

बता दें कि मनु इस सीरियल में रानी की भूमिका निभा रही हैं और राम यशवर्धन रावण यानि विलेन की भूमिका में हैं। यह सीरियल टीवी में वर्तमान में स्टार भारत में रात 8 बजे से 21 जनवरी से प्रसारित किया जा रहा है। इस कहानी में महिला के डर को आग में बदलने की शक्ति उसकी आंतरिक शक्ति पर आधारित है।

ये भी पढ़ेंः जन्मदिन पर खासः लाखों दिलों पर राज करने वालीं यामी आज मना रही हैं अपना जन्मदिन..

इसमें गायिका इला अरुण ने अपनी आवाज दी है। इस शो में संजीव सेठ, वैष्णवी राव, अश्विन कौशल भी दिखाई देंगे। इस मौके पर मनुल ने कहा कि ये मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे रानी की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है। उन्होंने बताया कि सीरियल में रानी एक सामान्य कालेज गर्ल हैं उत्पीड़न के खिलाफ खड़ी होती हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘धड़क’ की release पर खुशी ने ‘झिंगाट’ धुन पर झूम उठीं खुशी कपूर, Video Viral

कानपुर के बारे में कहा कि उनको यहां पहुंचकर काफी अच्छा लगा। साथ ही अगले प्रमोशन में वह लखनऊ जाएंगी। मनुल से मिलने वाली छात्राओं में पीपीएल कालेज की प्रज्ञा तिवारी, अरीशा अरशद तथा शशांक तिवारी शामिल रहे। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार प्रेमकिशोर तिवारी भी मौजूद रहे।