Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में सपा नेता की अद्भुत पहल, बहन की शादी के कार्ड पर छपवाई अखिलेश यादव को चुनने की अपील..

शादी के कार्ड पर छपी अखिलेश यादव को चुनने वाली अपील।

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर देहात में एक शादी का कार्ड खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसके भी हाथ में यह शादी का कार्ड पहुंच रहा है। वह अचंभित होकर सबकुछ भूलकर पहले समाजवादी पार्टी के लिए की गई अपील को पढ़ता है। इसके बाद उस अपील पर चर्चा जरूर करता है। लोहिया वाहिनी के जिला महासचिव सौरभ सिंह उर्फ देवेन्द्र प्रताप सिंह ने बहन की शादी के कार्ड में समाजवादियों, रिश्तेदारों और समाज के हर तबके के लोगों से सपा को जिताने की अपील की है।

कार्ड पर लिखवाया कि ‘अखिलेश की सुनें साइकिल ही चुनें’ 

वर-वधू के नाम के पास ही कार्ड में छपा हुआ है कि ‘अखिलेश की सुने साइकिल ही चुने, अपना वोट समाजवादी पार्टी को दें’। बताया जाता है कि सौरभ सिंह जब सपा प्रमुख को बहन की शादी का यह कार्ड देने पहुंचे तो सपा प्रमुख ने यह मैसेज पढ़ने के बाद उनके पार्टी के प्रति समर्पण की सराहना की।

ये भी पढ़ेंः खुद बुलेरो चलाकर पुल पर पहुंची सपा नेत्री ने नदी में लगाई छलांग, अब मौत से लड़ रही जंग

उन्होंने अपने आसपास बैठे नेताओं से कहा कि यह है समाजवादी कार्यकर्ता। जो पूरी तरह से पार्टी के लिए निष्ठावान है ऐसे कार्यकर्ताओं की वजह से समाजवादियों का वजूद है। बताते चलें कि जिला कानपुर देहात से समाजवादी पार्टी लोहियावाहिनी के जिला महासचिव सौरभ सिंह उर्फ देवेंद्र सिंह मैदु ताहरपुर गाँव के रहने वाले हैं।

बहन की शादी का कार्ड सपा प्रमुख अखिलेश यादव को देते सपा नेता सौरभ सिंह।

10 फरवरी को है सपा नेता की बहन की शादी  

पिता का निधन हो जाने के बाद सौरभ सिंह छोटी बहन लवली की शादी बड़े ही धूमधाम से कर रहे हैं। सौरभ की छोटी बहन की शादी 10 फरवरी को है। इस शादी को यादगार बनाने और और समाजवादी पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव से पहले सभी लोगों तक संदेश पहुंचाने के लिए शादी के कार्ड में सपा को वोट देने की अपील भी छपवाई है।

ये भी पढ़ेंः वसीम रिजवी की फिल्म ‘राम जन्मभूमि’ का पोस्टर जारी, राजनीतिक गलियारे में मचा हड़कंप

सौरभ सिंह ने बताया कि जब वह अपनी बहन की शादी का कार्ड राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को देने के लिए गए तो सपा प्रमुख ने अपील पढ़ी और खुशी से उनको अपने गले लगा लिया। कहा कि इसके बाद वहा मौजूद सभी लोगों को कार्ड दिखाते हुए उनकी सराहना की।

ये भी पढ़ेंः ..और पति ने कराई पत्नी की प्रेमी संग शादी

सपा प्रमुख ने कहा कि ऐसा होता है हमारा समाजवादी कार्यकर्ता। सौरभ का कहना है कि उनके पिता भी बहुत पुराने समाजवादी रहे हैं। बताया कि उन्होंने लगभग 1500 शादी के कार्ड प्रिंट कराए हैं। अपने सभी रिश्तेदारों और जितने भी मिलने जुलने वाले हैं उन तक यह शादी का कार्ड पहुंचाकर लोगों से अखिलेश यादव के पक्ष में वोट करने के लिए अपील की है। कहा कि उनकी इच्छा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कानपुर देहात से सपा-बसपा गठबंधन को सफलता मिले।