Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड समेत पूरे यूपी के लिए जीत का मंत्र लेकर आ रहे मोदी के हनुमान अमित शाह, कानपुर में सम्मेलन

अमित शाह।

समरनीति न्यूज, कानपुरः उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन और प्रियंका गांधी की इंट्री के बीच चुनावी समर में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। इसी सबके बीच प्रधानमंत्री मोदी के हनुमान कहलाने वाले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए जीत का मंत्र लेकर आ रहे हैं। आगामी 30 जनवरी को कानपुर के निराला नगर रेलवे मैदान में बीजेपी का बूथ सम्मेलन होगा।

30 जनवरी को कानपुर में बुंदेलखंड के विधायकों से बात करेंगे अमित शाह   

इसमें शाह बूथ प्रभारियों समेत सेक्टर अध्यक्ष तक को जीत का मंत्र देंगे। इस सम्मेलन में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व दिनेश शर्मा भी मौजूद रहें। इसके अलावा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के 10 सांसद और सभी विधायक भी मौजूद रहेंगे। ये सम्मेलन लगभग 5 घंटे चलेगा।

ये भी पढ़ेंः ..जब गुंडागर्दी पर कसी नकेल तो बोला भाजपा विधायक का पति, सीएम योगी से मुझे जान का खतरा

इसकी जानकारी देते हुए बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सभी से बात करेंगे। साथ ही उनके क्षेत्रों में मोदी सरकार की गरीबों के लिए चलाई गईं लाभकारी योजनाओं  को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत पर जोर देंगे। ताकि सपा-बसपा गठबंधन हो या यूपी में कांग्रेस हो। इन सबके द्वारा घोटालों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। मेथानी ने दावा किया है कि 2014 से भी ज्यादा सीट लाकर केंद्र में एनडीए की सरकार बनाई जाएगी।