Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में खेल-खेल में मासूम भाईयों ने दौड़ा दिया ट्रैक्टर, एक ने मौके पर दम तोड़ा, दूसरा कानपुर रेफर

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः बच्चों का खेल जानलेवा साबित हुआ। खेल-खेल में घर में टंगी चाबी निकालकर ट्रैक्टर स्टार्ट करके चलाना दो मासूम बच्चों को भारी पड़ गया। जबतक आसपास के लोग उनको बचा पाते ट्रैक्टर पलट गया और एक बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे को चिंताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है।

घर में रखी मिल गई थी चाबी    

बताया जाता है कि मटौंध थाना क्षेत्र के मरौली गांव में बीती देर शाम रामबरन यादव का बेटा 8 साल का रवि अपने चचेरे भाई 11 साल के देवा पुत्र रामबाबू के साथ खेल रहा था। घर में खेलते-खेलते दोनों को ट्रैक्टर की चाबी मिल गई।

ये भी पढ़ेंः पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़े, 4 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत

इसके बाद दोनों ट्रैक्टर के पास पहुंचे और उसपर बैठकर चाबी घूमा दी। ट्रैक्टर स्टार्ट हो गया। बताया जाता है कि बच्चों ने ट्रैक्टर दौड़ाया तो लोगों का ध्यान उनकी ओर गया। बचाने के लिए गांव के लोग पीछे-पीछे दौड़े। लेकिन तबतक ट्रैक्टर पलट गया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में युवक की जिंदा जलकर मौत, संदिग्ध हालात में लगी घर में आग से 3 और घर हुए स्वाहा

दोनों बच्चे उसके नीचे दब गए। गांव के लोगों की मदद से परिजनों ने किसी तरह दोनों को बाहर निकाला। तबतक मासूम रवि की मौत हो चुकी थी जबकि उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। वहां से गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।