Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कमलेश तिवारी हत्याकांड: कानपुर से पकड़ा गया हत्यारों को पिस्टल देने वाला

kamlesh tiwari murder case accused yusuf khan arrested from kanpur

समरनीति न्यूज, लखनऊ/कानपुरः हिंदू सभा के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में हत्यारों को पिस्टल देने वाले आरोपी को यूपी और गुजरात एटीएस ने कानपुर से गिरफ्तार किया है। इस आरोपी का नाम यूसुफ खान है। यह आरोपी वैसे तो मूल रूप से फतेहपुर जिले का रहने वाला है, लेकिन बीते कुछ समय से गुजरात में रह रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसने सूरत में हत्यारों को पिस्टल मुहैया कराई थी। बीती शाम करीब 6 बजे कानपुर के घंटाघर से युसुफ की गिरफ्तारी हुई। मामले में यूपी और गुजरात एटीएस लगातार आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है।

यह है पूरा मामला

बताते चलें कि हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी (50) की बीते दिनों लखनऊ के खुर्शिदाबाद में स्थित उनके दफ्तर में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। हत्यारे दो थे और उन्होंने भगवा रंग के कपड़े पहने हुए थे। दोनों हत्यारे मिठाई का डिब्बा लेकर वहां पहुंचे थे और डिब्बे में ही चाकू और पिस्टल छिपाकर ले गए थे।

ये भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांडः बिजनौर के 2 मौलानाओं समेत 5 गिरफ्तार, 3 सूरत के..

हत्यारों ने कमलेश तिवारी को गोली मारने के बाद उनके गले व शरीर पर चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार किए थे। गोली मारने के बाद चाकू से उनके गले को रेत दिया था। राजधानी के खुर्शिदाबाद की तंग गलियों में हुई हिंदू नेता की हत्या की इस वारदात ने यूपी की राजनीतिक को हिलाकर रख दिया है। हालांकि, पुलिस और एटीएस गुजरात ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए हत्यारोपियों और हत्यारों को धर-दबोचा था।

ये भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांडः बिजनौर के 2 मौलानाओं समेत 5 गिरफ्तार, 3 सूरत के..

ये भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी की पत्नी ने संभाली हिंदू समाज पार्टी की कमान, बोलीं-15 लाख अपमान