Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुरः ज्वैलरी शॉप में 18 लाख के जेवर-नगदी चोरी से हड़कंप

Jewelry-cash theft of 18 lakhs in a jewelery shop in Bidhanu Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुरः जिले के बिधनू कस्बे के सतबरी रोड पर स्थित न्यू आजाद नगर में स्थित ज्वैलरी शॉप में चोरों ने 18 लाख के जेवर और नगदी चोरी कर ली। घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि, चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, लेकिन लोग इस बात को लेकर अचंभित हैं कि इलाके में इतनी बड़ी वारदात कैसे हो गई। व्यापारियों ने पुलिस से 48 घंटे में घटना के खुलासे की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि अगर समय पर खुलासा नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा। घटना की जानकारी पर एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। साथ ही फारेंसिक टीम ने भी मौके से सबूत तलाश किए।

Jewelry-cash theft of 18 lakhs in a jewelery shop in Bidhanu Kanpur

बीती रात घटना, आज नदी में डूबी मिली कार

बताया जाता है कि कानपुर के लालबंगला निवासी राजेश कुमार वर्मा की बिधनू के न्यू आजाद नगर (सतबरी रोड) पर जय मां काली ज्वैलर्स के नाम से सोने-चांदी की दुकान है। बताते हैं कि आज सुबह करीब 4 बजे चौकीदार ने उनको फोन किया। बताया कि दुकान में चोरी हो गई है। आनन-फानन में वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि चोर जेवर और नकदी रखने वाली पूरी तिजोरी ही उठा ले गए हैं। बताते हैं कि पूरी चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसमें चोर घटना को अंजाम देते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, ग्राहक-काल गर्ल्स समेत 9 गिरफ्तार

घटना रात 12 से 1 के बीच की है। चोरों के दुस्साहस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पहले चोरों ने पास की खाली दुकान ता ताला तोड़कर रिक्शा निकाला है। इसके बाद ज्वैलर्स की दुकान के शटर के ताले तोड़कर अंदर रखी अलमारी और दूसरे सामान उठा ले गए हैं। घटना की जानकारी आज पर मौके पर व्यापारियों की भारी भीड़ जुटी रही। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष महेश वर्मा ने चेतावनी दी है कि चोरी की इस घटना का 48 घंटे में खुलासा नहीं हुआ तो व्यापारी आंदोलन करेंगे। साथ ही डीजीपी से मिलकर मामले की शिकायत भी करेंगे।

ये भी पढ़ेंः बिजनौर में CJM कोर्ट में गोलियां बरसाकर हत्यारोपी की हत्या, सिपाही घायल