Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

इटावा में हादसा, क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर की ससुर समेत मौत, सहारनपुर थी तैनाती

Incident in Etawah Crime Branch Inspector death with father-in-law Saharanpur posted

समरनीति न्यूज, कानपुरः आज शुक्रवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में सहारनपुर क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर की ससुर समेत मौत हो गई। यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर उस वक्त हुआ जब इंस्पेक्टर समरजीत सिंह अपने ससुर व दो बेटों के साथ कार से गाजियाबाद से अपनी ससुराल बिहार के सिवान जिले जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में इटावा के सैफई थाना क्षेत्र में अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद कार पलटा खा गई और उसमें सवार इंस्पेक्टर समरजीत (53) व उनके ससुर कमलेश सिंह (75) की मौत हो गई। बताते हैं कि कार में कुल छह लोग सवार थे जिनमें से चार लोग सुरक्षित बच गए हैं। खास बात यह है कि इंस्पेक्टर समरजीत को एक दिन पहले ही डिप्टी एसपी पद पर प्रमोशन मिला था।

दो बेटों समेत चार अन्य लोग हुए घायल

अन्य घायल हुए लोगों में समरजीत सिंह के दोनों बेटे मानवेंद्र (26) और सरवेंद्र (24) तथा साला राजीव (35) व साले का बेटा जीत (11) शामिल हैं। हालांकि, घायलों में सभी को मामूल चोटें आने की बात कही जा रही है। बताते हैं कि कार पलटने के बाद सभी लोग उसमें फंस गए। गांव वालों ने उनको बाहर निकाला। बाद में एंबुलेंस से सैफई अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ेंः महिला दरोगा की हत्या के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली से उड़ाया

वहां समरजीत और उनके ससुर की मौत हो गई। बताते हैं कि चार अन्य घायलों को भी भर्ती किया गया है। सभी की हालत ठीक बताई जा रही है। बताते हैं कि इंस्पेक्टर समरजीत मूल रूप से गोरखपुर जिले के पटनाघाट थाना क्षेत्र के बड़हलगंज के रहने वाले थे। मौजूदा वक्त में वह गाजियाबाद के इंदिरापुर में परिवार के साथ रह रहे थे। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया है कि मौजूदा वक्त में वह क्राइम ब्रांच सहारनपुर में तैनात थे। आज 5 दिन की छुट्टी लेकर ससुराल जा रहे थे।

ये भी पढ़ेंः फिरोजाबाद में दरोगा की हादसे में मौत, आगरा में थे तैनात और कन्नौज के मूलनिवासी