Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बाइक की टक्कर से शख्स की मौत, चालक को भीड़ ने धुना

Unknown bike rider dies in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः आज शुक्रवार दोपहर घर से पैदल ही खाना खाने जा रहे एक शख्स को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और बाइक चालक को पकड़ लिया। भीड़ ने बाइक चालक की पिटाई भी की। घायल हालत में शख्स ने दम तोड़ दिया। इससे मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। किसी तरह लोगों ने परिजनों को शांत किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक की पत्नी की तहरीर पर बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भीड़ ने बाइक सवार को पीटकर पुलिस को सौंपा

बताया जाता है कि तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेंदा गांव के मजरा सुकसना पुरवा निवासी ब्रजमेाहन (55) पुत्र रामकृपाल शुक्रवार दोपहर घर से खाना खाने के बाद चौराहे की तरफ पैदल जा रहे थे। इसी दौरान फतेहपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे सब्जी विक्रेता छिटककर दूर जा गिरे और कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दर्दनाक हादसे में पिता व पुत्र की मौत, बाइक से शहर आते वक्त दुर्घटना

मौके से भाग रहे बाइक चालक को लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। चौकी प्रभारी बेंदा अनिरुद्ध सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक की पत्नी गीता की तहरीर पर पुलिस ने बाइक चालक रिंकू पुत्र राकेश निवासी समगरा (मरका) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मृतक के घरवालों का कहना है कि ब्रजमोहन फल और सब्जी बिक्रेता थे। इसी से वह अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे।

ये भी पढ़ेंः खास खबरः CM योगी को मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, मुंबई में यूपी STF ने पकड़ा