Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

महोबा में महिला की ट्रक से कुचलकर मौत, हाईवे पर बवाल – 3 घंटे रहा जाम

हादसे के बाद मौके पर जमा सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़।

समरनीति न्यूज, बांदा/महोबाः जिले में सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में एक महिला की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। यह महिला अन्य महिलाओं के साथ स्थानीय सरोवर से स्नान व पूजा-पाठ करके घर लौट रही थीं। तभी यह हादसा हुआ। गनीमत रही कि बाकी महिलाएं इस हादसे में बाल-बाल बच गईं।

अंजाम देकर मौके से भाग निकला ट्रक चालक 

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह शहर कोतवाली के ग्राम किराड़ी निवासी दयाराम रैकवार की पत्नी सावित्री (65) मुहल्ले की अन्य महिलाओं के साथ पवित्र सरोवर में स्नान कर पूजन-पाठ के बाद घर आ रही थीं। इसी दौरान किड़ारी रेलवे फाटक के पास कानपुर की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने उनको टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः चंद रुपयों के लिए दर्जी ने मारा था फैशन डिजाइनर माला लखानी को, डर में कर डाला एक और कत्ल

टक्कर लगने के बाद सावित्री ट्रक के आगे जा गिरीं। इससे ट्रक का पहिया उनके उपर से निकल गया। साथ चल रहीं महिलाएं बाल-बाल बच गईं। हादसे को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर भाग निकला।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात संभाले 

महिलाओं के रोने-पीटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागकर वहां पहुंचे। देखते ही देखते सैंकड़ों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई। गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः हैवान पिता ने तीन बेटियों की सोते वक्त हथौड़े से मार-मारकर कर दी हत्या, तेल डालकर शव जलाए

उधर, बवाल की सूचना मिलने पर सीओ जितेंद्र दुबे भारी पुलिस बस के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत किया। पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। ग्रामींणों की मांग थी कि डंपर चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। साथ ही मृतका के परिवार वालों को मुआवजा दिलाया जाए। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन देकर जाम खुलवाया। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।