Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

छठ पूजा के दौरान 9वीं की छात्रा को तमंचा सटाकर उठा ले गए हैवान, गैंगरेप के बाद छोड़ा

समरनीति न्यूज, गोरखपुरः जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 9 की छात्रा के साथ गैंगरेपका सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यह लड़की अपनी मां के साथ छठ पूजा के लिए घाट पर गई थी। वहीं से तीन दरिंदों ने उसे मौका देखकर तमंचा से डरा-धमकाकर कब्जे में ले लिया। इसके बाद उसे पास के एक सुनसान मकान में ले जाकर उससे गैंगरेप किया।

मां के साथ छठ पूजा पर गई थी लड़की, वहीं से किया अगवा 

पीड़िता के विरोध पर तीनों ने उसे सिगरेट से जलाया भी। घटना के बाद डरी सहमी लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची। उसने परिवार के लोगों को आप-बीती बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बताया जाता है कि पीड़िता के पिता ने थाने पर तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हांलाकि पुलिस अभी तहरीर मिलने की बात से साफ इंकार कर रही है।

ये भी पढ़ेंः शाहजहांपुर में हैवान बने डाक्टर ने नर्सिंग होम में नाबालिग लड़की को दो दिन बंधक बनाकर किया रेप

बताया जाता है कि बुधवार तड़के सुबह एक 9वीं की छात्रा अपनी मां के साथ छठ घाट गई थी। वहां मां पूजा में व्यस्त हो गई। वहीं छात्रा पास में घाट पर बने झूले पर झूलने लगी। सभी लोग पूजा पाठ में व्यस्त थे। इसी बीच गांव के ही तीन दरिंगे युवक उसके पास पहुंचे और कनपटी पर कट्टा सटा दिया।

रेप के दौरान वीडियो भी बनाया 

बाद में उसे डरा-धमकाकर पास के एक सुनसान मकान में ले गए। वहां तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। बताते हैं कि तीनों ने छात्रा का वीडियो भी बनाया। विरोध करने पर तीनों छात्रा को पीटा और सिगरट से जलाया भी। बाद में मामले की शिकायत पर उसे जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। किसी तरह खून से लतपत लड़खड़ाती हुई लड़की अपने घर पहुंची।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः टेनरी मालिक के बेटे ने दो साथियों के साथ युवती से किया चलती कार में गैंगरेप, मुकदमा

उसने परिवार के लोगों को सारी बात बताई। आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले बताए जाते हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। थानाध्यक्ष हरेंद्र मिश्रा ने बताया है कि तहरीर नहीं मिली है फिर भी घटना की जानकारी की जा रही है। मामले में एएसपी आशुतोष शुक्ल का कहना है कि घटना का पता कराया जा रहा है। आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।