Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

ओवरब्रिज पर सुसाइड नोट छोड़कर युवक ने नदी में लगाई छलांग, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

सांकेतिक तस्वीर।

समरनीति न्यूज, डेस्कः नदी के पुल पर पहुंचे युवक ने अजीबो-गरीब कदम उठाया। नदी के पुल पर सुसाइड नोट छोड़ा और उसके बाद नदी में छलांग लगा दी। उसके नदी में कूदने के बाद आसपास के लोगों का ध्यान उस ओर गया। लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया। नदी में गोताखोरों को उतारा गया है ताकि कूदने वाले युवक की तलाश की जा सके।

सुसाइडनोट में किया परेशानी का जिक्र 

कई घंटे के रेसक्यू के बाद भी अबतक डूबे हुए युवक का पता नहीं चला है लेकिन सुसाइड नोट में लिखी युवक के नदी में कूदने की वजह चौंकाने वाली होने के साथ ही परेशान करने वाली भी है। दरअसल, इस युवक ने परेशान होकर कौशांबी जिले के कोखराज थाना इलाके के सिरोही गंगा ओवरब्रिज से छलांग लगी दी है।

ये भी पढ़ेंः वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं, बस एक मैसेज से चल जाएगा पता..

बताया गया कि घटना स्थल पर पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस का कहना है कि कूदने वाला युवक इलाहाबाद के सोरांव थाना इलाके  के रजाताली गांव का रहने वाला रामपूजन पटेल है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि उसके उपर काफी कर्ज हो गया है। यह कर्जा सूदखोरों का है और इससे परेशान होकर वह नदी में कूदकर जान दे रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।