Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में मुख्यमंत्री योगी ने की शहर को प्लास्टिक-पालीथिन मुक्त बनाने की अपील

समरनीति न्यूज, कानपुरः अपने तय शुदा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानपुर के शास्त्रीनगर के सेंट्रल पार्क पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि अब देश से एक-एक घुसपैठिया बाहर होगा। केंद्र में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने अनुच्छेद 370 व 35 ए को खत्म करके बड़ा एतिहासिक कदम उठाया है। इससे जल्द ही देश के भीतर आतंकवाद पर भी लगाम कसेगी। मुख्यमंत्री योगी सोमवार को शास्त्रीनगर के सेंट्रल पार्क में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

जल्द ही मेट्रो चलाने की बात कही

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने वर्षों तक राजनीतिक लाभ के लिए धारा-370 और 35-ए को नहीं हटाया। इससे आतंकवाद को बढ़ावा मिला। सीएम योगी ने कहा कि गंगा की अविरलता और निर्मलता तब देखने को मिली जब प्रयागराज में कुंभ का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। उन्होंने कहा कि अब कानपुर में जल्द ही मेट्रो ट्रेन दौड़ेगी। साथ ही उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि प्लास्टिक का बिल्कुल उपयोग न करें, शहर को सुंदर बनाएं।

शास्त्रीनगर सेंट्रलपार्क में कार्यक्रम

इससे पहले हेलीकाप्टर से यहां पहुंचे सीएम योगी का उनका शास्त्रीनगर सेंट्रल पार्क में स्थानीय नेताओं ने स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मंत्री सतीश महाना, कमल रानी वरुण, नंद गोपाल नंदी, सांसद देवेंद्र सिंह भोले, सत्यदेव पचौरी, रंजना उपाध्याय, सलिल विश्नोई आदि लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः सीएम का डंडाः चित्रकूट के CMO व CMS दोनों नपे, बांदा के दो डाक्टर भेजे गए चित्रकूट