Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी राजधानी, प्रापर्टी डीलर पर बरसाईं गोलियां

समरनीति न्यूज, लखनऊः अभी कुछ दिन पहले राजधानी के पाश इलाके में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर प्रापर्टी डीलर सुनील पर हमले की घटना को लोग भूले भी नहीं थे कि आज फिर दिनदहाड़े एक प्रापर्टी डीलर पर बदमाशों ने गोलियां बरसाईं। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा और लोगों में जबरदस्त दहशत फैल गई।

मोहनलालगंज इलाके में वारदात 

दरअसल, सोमवार को राजधानी के मोहनलालगंज इलाके में एक प्रापर्टी डीलर के उपर बाइक सवार बदमाशों ने ताबतोड़ गोलियां चलाईं। गोलीबारी की यह घटना दिनदहाड़े हुई। गोली लगने से प्रापर्टी डीलर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि मोहनलालगंज के परवर पश्चिम के रहने वाले अशोक कुमार सेवानिवृत सैन्यकर्मी हैं।

वर्तमान में वह प्रापटी डीलिंग का काम करते हैं। आज सोमवार सुबह वह अपनी स्कार्पियों गाड़ी से शहर में एक निजी स्कूल के पास खड़े थे। उसी वक्त पीछे से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने बराबर में पहुंचकर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इस दौरान प्रापर्टी डीलर को तीन गोलियां लगीं। दो पेट में और एक हाथ में लगी। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई। इसके बाद बदमाश हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको ट्रामा सेंटर ले जाकर भर्ती कराया। वहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठी राजधानी, प्रापर्टी डीलर को बदमाशों ने मारी छह गोलियां