Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

पाश इलाके में दो सगे भाइयों की नृशंस हत्याओं से हड़कंप, सात फीट नीचे गढ़े मिले शव

कानपुर के काकादेव इलाके में शवों को निकालने के बाद छानबीन करती पुलिस।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के बेहद पाश इलाके काकादेव में दो सगे भाइयों की नृशंस हत्याओं का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। चौंकाने वाली बात यह है कि दोनों भाई एक दिन पहले कार से लापता हो गए थे। बाद में उनकी कार खून से सनी हुई हालत में लावारिस हालत में खड़ी मिली। खून से सनी लावारिस कार मिलने से इलाके में दहशत फैल गई थी। दहशत का यह सिलसिला यहीं नहीं रुका बल्कि आज दोनों भाइयों की लाशें कार मिलने वाली जगह के पास ही मैदान में लगभग गढ़ी हुई मिल गईं।

एक दिन पहले लावारिस मिली थी दोनों भाइयों की खून से सनी वैगनआर कार 

खून से सनी कार व उसपर सवाल लापता भाइयों, मोनू और प्रिंस की फोटो। (इनसेट) (फाइल फोटो)

दोनों लाशों को लगभग 7 फीट गहरा गड्ढा खोदकर गाढ़ा गया था। इतना ही नहीं हत्यारों ने दोनों की हत्या बड़ी ही बेरहमी से ईँटों से सिर और चेहरा कुचलकर और गला दबाकर की है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं लोगों में नृशंस ढंग से हुई इस घटना से दहशत सी फैल गई है।

लापता मोनू और प्रिंस की बहनें।

बताते चलें कि शुक्रवार को उस वक्त काकादेव इलाके में सनसनी फैल गई जब स्वराज स्कूल के पास एक खून से सनी लावारिस कार खड़ी मिली थी। आसपास के लोगों ने कार को देखने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी थी।

संबंधित खबरः  कानपुर में खून से सनी लावारिस कार से सनसनी, दो युवक लापता

जांच में पुलिस को पता चला था कि कार काकादेव में रानीगंज, ओम चौराहा पर रहने वाले मोनू सिंह व प्रिंस नाम के युवक की है। दोनों ही सगे भाई थे। बाद में दोनों युवकों की बहनें गोल्डी और ज्योति ने भाइयों के लापता होने की सूचना पुलिस में दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ेंः आईपीएस सुरेंद्र दास को देखने कानपुर पहुंचे डीजीपी बोले, अब भगवान के हाथों में..

पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने जांच में खुलासा किया कि लाशों को कार के आसपास की ही एक मैदान में गड्ढा खोदकर गाढ़ दिया गया है। पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई करते हुए जमीन से दोनों के शवों को बाहर निकलवाया।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में रियल एस्टेट डेवलेपर के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

इसके बाद उनको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में हत्यारों के बारे में कुछ अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।