Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

दुबई में रहने वाले मुखिया के घर पर धावा बोलकर बदमाशों ने लाखों के जेवर-नगदी लूटे

लूटपाट के बाद सुबह घर के बाहर जमा ग्रामीणों व परिजनों की भीड़।

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः जिले में शहर कोतवाली के रारी बुजुर्ग गांव में बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर लाखों की लूटपाट की वारदात कर डाली। बदमाशों ने वहां से नगदी समेत लगभग 8 लाख से ज्यादा के जेवर भी लूट लिए। इस परिवार का मुखिया दुवई में रहता है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।

बदमाशों ने घर से लूटे 8.20 लाख की नगदी-जेवर 

बताया जाता है कि कोतवाली के रारी बुजुर्ग गांव के रहने वाले सिराज खान के घर सोमवार रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों की आहट पाकर जागी सिराज की पत्नी जरीना (45) और पांच साल की बेटी आफीफा के कमरे में दाखिल हुए।

ये भी पढ़ेंः..जब गुंडागर्दी पर कसी नकेल तो बोला भाजपा विधायक का पति, सीएम योगी से मुझे जान का खतरा

जब महिला ने बदमाशों की लूटपाट का विरोध किया तो एक बदमाश ने उसके सिर में लोहे की राड दे मारी। इससे वह बेहोश होकर गिर पड़ी। बदमाश कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ उसमें रखे 1 लाख 20 हजार नगद तथा 7 लाख कीमत के जेवर लूटकर फरार हो गए।

गंभीर हालत में महिला जिला अस्पताल में भर्ती 

बदमाशों ने अलमारी में रखे सिराज के पासपोर्ट सहित अन्य सामान में आग लगा दी। इतना ही नहीं जाते वक्त बदमाशों ने कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी। कमरों की बाहर से कुंडी बंद करके बदमाश भाग गए। कमरे में धुआं उठते देख 5 साल की बच्ची ने शोर मचाया।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः हैवान पिता ने तीन बेटियों की सोते वक्त हथौड़े से मार-मारकर कर दी हत्या, तेल डालकर शव जलाए

इसके बाद घर में सो रहे लोग वहां पहुंचे और बेहोश पड़ी महिला को संभाला। परिजनों ने आग बुझाकर महिला जरीना को अस्पताल में भर्ती कराया। बताते हैं कि सिराज दुबई में रहता है और कुछ दिन पहले ही गांव आया है। उसका बड़ा भाई मेराज मुंबई में रह रहा है। दोनों भाइयों का परिवार गांव में ही रहता है।