Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

व्यापारी के अपहरण व्यापार मंडल में खलबली, डीआईजी-एसपी से मिलकर व्यापारियों ने जाहिर की चिंता

टाइल्स मार्बल्स शोरूम के मालिक प्रदीप सिंह के अपहरण की घटना के बाद एसपी एस. आनंद से मिलने पहुंचे व्यापारीगण।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिला मुख्यालय से एक व्यापारी के उसी शोरूम से बदमाशों द्वारा उसी की गाड़ी में अपहरण की वारदात ने पूरे बुंदेलखंड में खलबली मचा कर रख दी है। बीते लगभग 20 घंटे से आसपास के जिलों में भी वारदात के बाद लोग स्तब्ध हैं। खासकर व्यापारी वर्ग के लोगों में अपह्रत सहयोगी और खुद की सुरक्षा को लेकर भी चिंताएं देखी जा रही हैं।

व्यापारियों ने जताई दुस्साहिक वारदात पर चिंता, 48 घंटे बाद फिर मिलेंगे अधिकारियों से 

अपहरण की वारदात के बाद आज व्यापारियों ने बैठकर करके घटना के बारे में चिंता जाहिर की। नगर उद्योग युवा व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष स्वदेश गौरव शिवहरे के नेतृत्व में व्यापारियों ने पुलिस महानिरीक्षक मनोज कुमार झा व एसपी एस. आनंद से जाकर मुलाकात की।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में शुक्रवार देर रात टाइल्स शोरूम के मालिक का अपहरण

साथ ही दोनों पुलिस उच्चाधिकारियों को सहयोगी व्यापारी प्रदीप सिंह सेंगर के अपहरण की दुस्साहिक वारदात को लेकर अपनी चिंता से अवगत कराया। अधिकारियों ने व्यापारियों को आश्वस्त किया है कि पुलिस टीमें पूरी मुस्तैदी व्यापारी की तलाश कर रही हैं जल्द ही अपहरणकर्ताओं का पता लगा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः जब पुलिस इंस्पेक्टर ने सांसदों-विधायकों को दी जुबान काटने की धमकी

उधर, व्यापारियों ने अधिकारियों से कहा कि 48 घंटे बाद दोबारा फिर सभी व्यापारी इकट्ठा होकर पुलिस अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। व्यापारियों का कहना था कि बुंदेलखंड खासकर बांदा में इस तरह की वारदात आज तक नहीं हुई है जिसमें किसी व्यापारी को अपहरण कर लिया गया हो।

ये भी पढ़ेंः अजीबो-गरीबः पीपल के पेड़ की सुरक्षा में मुस्तैदी से तैनात पुलिस, सीसीटीवी से निगरानी..

वह भी इतने दुस्साहिक ढंग से। इस मौके पर व्यापारी नेता अमित सेठ भोलू, धीरेंद्र प्रताप सिंह, इंद्रेश कुमार जड़िया, सत्य प्रकाश सर्राफ, ज्वाला प्रसाद गुप्ता, रजत सेठ, योगेंद्र भदौरिया, विष्णु कुमार गुप्ता, सत्यप्रकाश पुष्कर दिवेदी, राममिलन तिवारी आदि मौजूद रहे।

मोहम्मद इदरीश, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता।

दुस्साहसिक वारदात बांदा के लिए चिंता की बात 

अपहरण की यह वारदात पूरे बांदा जिले ही नहीं बल्कि बुंदेलखंड के लिए चिंता का विषय है। ये कहना है बांदा के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मोहम्मद इदरीश का। उन्होंने कहा कि अपराध यहां पहले भी होते रहे हैं लेकिन उनकी याद  में यह पहली अपहरण की वारदात है जो बांदा में इस तरह से दुस्साहिक ढंग से और पूरी तरह लूट और वसूली के लिए हुई है।

ये भी पढ़ेंः अंतर-कलहः बांदा में असंतुष्ट भाजपा पदाधिकारियों का सामूहिक इस्तीफा

कहा कि पुलिस अधिकारी घटना के संबंध में अच्छी तरह से काम कर रहे हैं और पुलिस पूरी गंभीरता से अपह्रत व्यापारी की तलाश में जुटी है। इससे लग रहा है कि जल्द ही व्यापारी को मुक्त करा लिया जाएगा। लेकिन वारदात का तौर-तरीका आने वाले दिनों में इस तरह के अपराधों को बढ़ावा न दे, इसपर भी मंथन होना चाहिए।