Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः 10 दिन बाद मौत से हारी बुरी नियत वालों से लौहा लेने वाली 93 साल की इंदिया

समरनीति न्यूज, बांदाः बुरी नियत से घर में घुस रहे दबंगों से लोहा लेने वाली वृद्धा 10 दिन बाद आखिरकार मौत से जंग हार गई। उधर, घटना को अंजाम देने वाले सभी दबंग एवं अपराधिक किस्म के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। मृतका के पुत्र बद्री ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

घर में घुसना चाहते थे दबंग  

बताया जाता है कि अतर्रा थाना क्षेत्र के महोतरा गांव की रहने वाली इंदिया देवी (93) बीती 18 दिसंबर को अपने घर के बाहर दरवाजे पर बैठी थीं। बताया जाता है कि उसी बीच गांव के कुछ दबंग और आपराधिक किस्म के व्यक्ति ने बुरी नियत से उनके घर में घुसने का प्रयास किया। उस वक्त घर में सिर्फ महिलाएं थीं और पुरुष घर में नहीं थें।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः खनन क्षेत्र में जमे इन 4 सिपाहियों को मिली ऐसी सजा, अब आगे भी रहेंगे दुरुस्त

परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित इंदिया देवी ने सभी दबंगों को दरवाजे पर रोकते हुए अंदर घुसने से मना किया। दबंग नहीं माने तो उन्होंने विरोध किया। खुद को फंसता देखकर आरोपियों ने उनको बुरी तरह से लाठी से पीटना शुरू कर दिया।

10 दिन से चल रहा था इलाज 

बाद में वृद्धा को मरणासन्न करके आरोपी वहां से फरार हो गए। परिवार के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और वृद्धा इंदिया को अतर्रा स्वास्थ केंद्र में ले जाकर भर्ती कराया। वहां से गंभीर हालत में उनको बांदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः प्रदेश में बुंदेली बेटियों का दबदबा, झांसी में योगा प्रतियोगिता में सभी टीमों को पछाड़ जीती राज्यस्तरीय चैंपियनशिप

बीते 10 दिन से इंदिया देवी मौत से जूझ रही थीं। इसी दौरान आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके पुत्र बद्री ने बताया है कि गांव के अवधेश, छुटकू, रामकेश, भोला, सिकदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। सभी आरोपी फरार हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।