Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

..तो इस नाराजगी का खामियाजा भुगते बांदा जलसंस्थान के जीएम रतन लाल, शासन ने कर दिया निलंबित

जलसंस्थान कार्यालय, बांदा।

समरनीति न्यूज, बांदाः शासन से बुंदेलखंड से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। चित्रकूटधाम मंडल के जलसंस्थान महाप्रबंधक रतनलाल अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। सूत्रों की माने तो उनके खिलाफ यह कार्रवाई एक मामले की जांच के बाद की गई है। जलसंस्थान के महाप्रबंधक के खिलाफ इस कार्रवाई की खबर शुक्रवार को जिला मुख्यालय समेत मंडल में तेजी से फेली।

विधायक की शिकायत-डीएम का पत्र   

बताते चलें कि अहिरवार महाप्रबंधक बनने से पहले बांदा में ही जलसंस्थान विभाग में लंबे समय तक तैनात रह चुके हैं। बताते चलें कि बांदा समेत मंडल में पेयजल की स्थिति अच्छी नहीं है। लोग मंडल मुख्यालय पर गंदे पानी तो कभी बिना पानी के जिंदगी गुजारने को मजबूर हैं।

ये भी पढ़ेंः आयोध्या में भाजपा विधायक पर हत्या का मुकदमा, ठेकेदार अजय सिंह की घर में घुसकर हत्या का मामला

पेयजल सप्लाई को लेकर पाइप लाइनें जर्जर हो चुकी हैं। सूत्रों की माने तो बजट का रोना रोने वाले जलसंस्थान विभाग के अधिकारियों ने पूर्व में पूरा का पूरा बजट साफ कर दिया। लेकिन जनता को इससे कोई राहत नहीं मिली।

जीएम बोले, अभी नहीं मिला पत्र   

उधर, सूत्रों का कहना है कि सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने शासन से जलसंस्थान के महाप्रबंधक की कार्यों में लापरवाही की शिकायत की थी। वहीं जिलाधिकारी ने भी शासन को जीएम जलसंस्थान के खिलाफ पत्र लिखा था। मामले में मीडिया कर्मी द्वारा बात करने पर श्री अहिरवार ने कहा कि अभी उनको शासन से सस्पेंशन लैटर नहीं मिला है लेकिन खुद के निलंबन की उन्होंने पुष्टि की है।