Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

छठ पूजा की तैयारी कर रहे दो युवकों की करंट से मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल में की तोड़फोड़

समरनीति न्यूज, बलियाः छठ पूजा की तैयारी कर रहे दो युवकों की करंट से झुलसने से मौत हो गई। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। ग्रामीणों का आरोप था कि डाक्टरों ने इलाज में घोर लापरवाही की है।

अस्पताल में मौजूद नहीं था कोई डाक्टर, भड़का गुस्सा  

बताया जाता है कि बलिया कोतवाली क्षेत्र के रामपुर महावल गांव में सोमवार देर रात अमित और आतिश नाम के युवक छठ पूजा की तैयारियां कर रहे थे। इसी दौरान उनको बिजली का करंट लगा और वे बुरी तरह से झुलस गए। गांव के लोग आनन-फानन में उनको इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः दुस्साहसिक वारदातः प्रयागराज के झूंसी में दो किशोर युवकों की गोलियों से भूनकर हत्या, शवों को फूंक डाला

वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर तोड़फोड़ की। घटना की सूचना मिलने पर बलिया कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। तबतक बवाल करने वाले लोग वहां से जा चुके थे।

परिजनों ने बताया कि छठ पूजा के तैयारी के दौरान दोनों को करंट लगा था और जिस समय दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों की सांसें चल रही थीं लेकिन कोई भी डाक्टर मौजूद नहीं था।

ये भी पढ़ेंः शाहजहांपुर में हैवान बने डाक्टर ने नर्सिंग होम में नाबालिग लड़की को दो दिन बंधक बनाकर किया रेप

इसलिए उनको नहीं बचाया जा सका। आरोप है कि सिर्फ फार्मासिस्ट के सहारे इमरजेंसी सेवाएं चल रही थीं। बाद में जब तक डाक्टर आए दोनों दम तोड़ चुके थे। इसी कारण परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा भड़ता और उन लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। उधर, पुलिस का कहना है कि मामले में जरूरी कार्रवाई की जा रही है।