Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः हैवान पिता ने तीन बेटियों की सोते वक्त हथौड़े से मार-मारकर कर दी हत्या, तेल डालकर शव जलाए

एसपी ललितपुर, ओपी सिंह।

समरनीति न्यूज, ललितपुरः जिले में एक रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात ने सभी को हिलाकर रख दिया है। घटनाक्रम के अनुसार एक हैवान पिता ने मंगलवार सुबह अचानक हैवान बन बैठा। उसने सोकर उठने के बाद घर में सो रहीं तीन मासूम बेटियों को हथौड़े से मार-मारकर उनकी हत्या कर दी।

पत्नी उसकी पिटाई से नाराज होकर चली गई थी मायके 

इतना ही नहीं तीनों पर तेल डालकर आग लगा दी। पड़ोसियों ने किसी तरह मौके पर पहुंचकर हैवान को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि घटना बानपुर थाना क्षेत्र के वीर गांव की है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड में सूदखोरों का विधवा को फरमान, बेच दो बेटियां-हमें तो बस पैसा दो

वहां के रहने वाले छिद्दू कुशवाह ने घर में सो रही अपनी तीन बेटियों को सुबह-सुबह हथौड़े से मारना शुरू कर दिया। बाद में तीनों पर तल छिड़कर आग लगा दी। आग देखकर पड़ोसियों भागकर घर के भीतर पहुंचे और हैवान पिता पकड़ा।

पड़ोसियों ने देखा की दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी और एक को वे लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन उसको भी वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः हाईप्रोफाइल केसः पूर्व विधायक, सेल्सटैक्स कमिश्नर समेत 15 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा

ग्रामीणों ने बताया है कि दो दिन पहले कल्लू का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। पति की पिटाई से आहत होकर महिला अपनी दो बेटियों को लेकर मायके चली गई थी जबकि दो तीन बेटियों को लेकर मायके चली गई थी। आज जिन बेटियों की हत्या की गई है उनकी उम्र अंजली (12), दीपशिखा (4) और लगभग राधिका (6) बताई जा रही है।