Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

Good News: दिल्ली से बांदा लौटी युवती की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

Good News: Girl's corona report negative in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के लिए एक राहत भरी खबर आई है। शहर में दूरदर्शन केंद्र कर्मचारी की बेटी की कोरोना जांच रिपोर्ट झांसी से आ गई है। यह जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। दरअसल, गुड़गांव से लौटी 25 वर्षीय इस युवती की जिला अस्पताल में ट्रूनेट मशीन पर जांच के दौरान रिपोर्ट लो-स्टेटस आई थी। ऐसे में चिकित्सकों ने एहतियातन युवती को बांदा मेडिकल कालेज में बने क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती करा दिया था। इसके बाद झांसी जांच के लिए सैंपुल भेजे गए थे। आज उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

सीएमएम डा. एसएन मिश्रा ने दी जानकारी

सीएमएस डा. एसएन मिश्रा ने बताया कि युवती की रिपोर्ट झांसी से निगेटिव आई है। इसके साथ ही स्वास्थ विभाग ने भी राहत की सांस ली। बुधवार देर शाम युवती को क्वारंटाइन सेंटर से घर भेज दिया गया। इससे पहले युवती के परिवार की ट्रूनेट मशीन पर जांच हुई थी। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

संबंधित खबर भी पढ़ेंः बांदा शहर में विवाहित युवती पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

बताते चलें कि इससे पहले बांदा के नरैनी कस्बा निवासी एक युवा व्यापारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। इसके बाद नरैनी में व्यापारी के घर के आसपास बैरिकेडिंग करा दी गई थी। इसके बाद इलाके को सील करके वहां सेनेटाइजेशन के साथ ही दूसरे जरूरी उपाए किए गए थे। इसके साथ ही जिले में कोरोना पाॅजिटिव की संख्या 38 हो गई है। हालांकि, इनमें से 28 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः BIG News : अपडेट- बांदा में युवा व्यापारी को कोरोना, पूरा इलाका सील, 38 हुई संख्या