Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में हादसे में बेटे की मौत के बाद पिता ने भी तोड़ा दम, जिंदगी-मौत के बीच बेटी

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः हादसे में 11 साल के मासूम बेटे की मौत के बाद आज पिता ने भी दम तोड़ दिया। मजदूर परिवार पर मानो दुखों का पहाड़़ टूट पड़ा है। उधर, इसी हादसे में घायल 18 साल की बेटी मुस्कान अभी कानपुर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। बताते चलें कि बांदा शहर के खुटला मुहल्ला निवासी मोहम्मद अली (30) पुत्र अकबर 11 मार्च को अपने बेटे मोहब्बत (11) और बेटी मुस्कान (18) को बाइक में बैठाकर दतौली (फतेहपुर) रिश्तेदारी में जा रहे थे।

11 मार्च को दतौली के पास ट्रक ने मारी थी बाइक में टक्कर  

तभी दतौली (फतेहपुर) के पास सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी। इस हादसे में मोहम्मद अली के पुत्र मोहब्बत की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि घायल पिता-पुत्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिला अस्पताल से हालत गंभीर होने पर पिता-पुत्री को कानपुर रेफर कर दिया गया था। परिजन दोनों को कानपुर लेकर गए।

येे भी पढ़ेंः अजीबो-गरीबः डाक्टरों ने महिला के पेट से निकाले डेढ़ किलो आभूषण-सिक्के और अन्य सामान

वहां पर हालत में सुधार होने के बाद मोहम्मद अली को दो दिन पूर्व परिजन घर वापस ले गए। गुरुवार को उनकी हालत बिगड़ गई। परिजन उनको अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। बेटे के बाद उसके पिता की भी मौत ने पूरे परिवार को हिलाकर रख दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, मृतक की घायल बेटी मुस्कान का कानपुर में इलाज चल रहा है। बताते हैं कि उसकी हालत भी गंभीर है। पत्नी नफीसा समेत बाकी परिजन इस दुख को बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में पत्नी को आधे रास्ते से घर भेजकर रुका युवक, बाद में पड़ा मिला शव, हत्या की आशंका..