Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में भीषण हादसाः एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः जिले में हुए एक भीषण हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया है। इनमें परिवार की दुल्हन भी शामिल बताई जा रही है। यह हादसा रविवार रात हुसैनगंज-हथगाम मार्ग पर हुआ।

बेटी को विदा कराकर ला रहे थे परिजन 

बताया जाता है कि हुसैनगंज के गोपीपुर गांव निवासी राकेश पासवान की बेटी विमला की शादी बीती 25 फरवरी को जिले के ही हथगाम के नौरंगाबाद में रहने वाले धर्मेंद्र से हुई थी। बेटी को विदा कराकर राकेश बोलेरो गाड़ी से बीती रात करीब साढ़े 8 बजे परिवार के साथ घर लौट रहे थे। गाड़ी में चालक समेत करीब 15 लोग सवार थे।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में ओवरलोड बालू लदे ट्रक का टायर फटने से रोडवेज सवार मां-बेटी समेत छह की मौत, 45 यात्री घायल

बताते हैं कि रास्ते में बेला मोड़ पर बोलेरो अनियंत्रिक होकर पेड़ से जा टकराई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। वहां दुल्हन विमला के चाचा रमेश (45), उनकी बेटी आरती (20), प्रिया उर्फ पट्टू (5), सोनम (8) तथा दुल्हन विमला के फूफा हथगाम के रायपुर निवासी दिनेश की बेटी नेहा (14) को चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

छह घायल कानपुर हुए रेेफर 

इस हादसे में घायल राकेश (49), विमला (22), संदीप (20), पूनम (12), माधुरी (17), अनुज (11), प्रीती (20), काजल (13), सीमा (15), शिवानी (18) को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से राकेश, काजल, पूनम, प्रीती को छोड़कर बाकी लोगों को कानपुर रेफर कर दिया गया है। उधर, पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद बोलेरो का चालक सुरेश यादव मौके से भाग निकला है।