Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल 23 जनवरी तक बंद

Banda : Arbitrariness of schools in severe cold-children going to school shivering

समरनीति न्यूज, बांदा : भीषण ठंड और शीतलहर से पूरा बुंदेलखंड कांप रहा है। ऐसे में बांदा जिले में कक्षा 1 से 8 तक के स्कूलों को 20 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है। स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की गई है। जिला विद्यालय निरीक्षण की ओर से सभी वि्दयालयों को निर्देश जारी किए गए हैं। ऐसे में अब स्कूल 23 जनवरी को खुलेंगे। दरअसल, 20 जनवरी तक स्कूलों में ठंड के चलते छुट्टी घोषित कर दी गई है। अब स्कूल 23 जनवरी को खुलेंगे।

पहले 1 से 15 तक घोषित हुईं थीं छुट्टियां

21 जनवरी को रविवार है। 22 को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के कारण सार्वजनिक अवकाश है। इसलिए स्कूल बंद रहेंगे। ऐसे में अब 23 जनवरी को ही स्कूल खुलेंगे। बताते चलें कि स्कूलों में पहले 1 से 15 तक छुट्टियां घोषित की गई थीं।

UP : पलभर में उड़ाए 10 हजार, बांदा जिला अस्पताल बना अपराधियों का अड्डा

लगातार भीषण ठंड और शीत लहर के चलते स्कूलों की छुट्टियां बढ़ा दी गई हैं। इन दिनों बांदा और आसपास के क्षेत्रों में ठंड कहर बरपा रही है। सर्दी से हर कोई परेशान हैं। यूपी के कई जिलों में जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो चुका है। ट्रेनें 10-10 घंटे की देरी से चल रही हैं।

उर्फी जावेद फैला रहीं सड़कों पर अश्लीलता, बीजेपी नेता ने की कार्रवाई की मांग

लोगों का घरों से निकलना दूभर है। बांदा की बात करें तो बीते करीब एक सप्ताह से गलन और शीत लहर ने लोगों को जमा सा रखा है। दिन में कभी न कभी धूप निकलती है। धूप के जाते ही गलन कहर बरपाने लगती है।

ये भी पढ़ें : Breaking : बांदा के होटल में फतेहपुर के व्यक्ति ने लगाई फांसी, पुलिस छानबीन में जुटी