Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

गोरखपुर जेल में बंदियों का बवाल, डिप्टी जेलर-बंदी रक्षकों को जमकर पीटा, पथराव

Deputy prison and detained guards beaten in stone in Gorakhpur jail, stone pelting

समरनीति न्यूज, गोरखपुरः जिला कारागार में शुक्रवार सुबह साथियो की पिटाई से नाराजं बंदियों ने जमकर बवाल किया। कैदियों ने डिप्टी जेलर व तीन सुरक्षा कर्मियों की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं सभी को बंधक बनाकर पीटते रहे। बाद में किसी तरह बाकी बंदी रक्षक भीतर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद डिप्टी जेल और दूसरे सुरक्षाकर्मियों को बंदियों के कब्जे से छुड़ाया।

सुबह साढ़े 6 बजे शुरू हुआ बवाल

बताया जाता है कि आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे डिप्टी जेलर प्रभाकांत पांडे तीन सुरक्षा कर्मियों के साथ बैरक खुलवाने पहुंचे तो वहां बंदियों ने उनपर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए घेरकर पीटना शुरू कर दिया।

Deputy prison and detained guards beaten in stone in Gorakhpur jail, stone pelting

बंदी रक्षक और डिप्टी जेलर बुरी तरह से घायल हो गए। जानकारी होते ही जेल के दूसरे सुरक्षाकर्मी भीतर पहुंचे और काफी प्रयास के बाद डिप्टी जेलर और तीनों बंदी रक्षकों को छुड़ाकर बाहर निकाला। इसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया।

डीएम और एसएसपी मौके पर डटे

सूचना पर एसपी सिटी डॉक्टर कौस्तुभ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बंदियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बंदी नहीं माने और पथराव करने लगे। स्थिति को नियंत्रण से बाहर होते देख डीएम के. विजेंद्र पांडियन, एसएसपी डॉक्टर सुनील गुप्ता फोर्स के साथ कारागार पहुंचे। अधिकारी बंदियों से बात करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन सूत्रों का कहना है कि बंदी राजी नहीं हो रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः इटावा जिला जेल से दीवार कूदकर 2 खतरनाक कैदी फरार, एक की ट्रेन से कटकर मौत, दूसरे की तलाश