Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में जहर खाने से 75 साल के वृद्ध की मौत, युवती समेत तीन..

In Banda old man committed suicide-1

समरनीति न्यूज, बांदाः नरैनी कोतवाली क्षेत्र के कृष्ण नगर मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि नरैनी कस्बे के कृष्ण नगर मोहल्ला निवासी चांद खान (75) ने सोमवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया।

छानबीन में जुटी पुलिस

घर में उनकी हालत बिगड़ गई। परिजनों को शक हुआ तो उनका नाती नफीस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी लेकर पहुंचे। वहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने चांद खा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के नाती नफीस ने बताया कि उनको बीमारी थी। इस कारण परेशान रहते थे। पुलिस का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवती समेत तीन गंभीर

उधर, बबेरू कोतवाली क्षेत्र के जुगरेहली गांव निवासी राहुल (18) पुत्र विजय पाल ने मंगलवार रात पिता की डांट से नाराज होकर घर में जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के आईटीआई कैंपस निवासी जयदेव (40) पुत्र राजाराम ने भी बीती रात जहर खा लिया। उनको भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिसंडा थाना क्षेत्र के बीरीबिरहंड गांव निवासी उर्मिला (25) पत्नी देवीदयाल ने पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर ससुराल में जहर खाकर जान देने का प्रयास किया। हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी हुई तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों का कहना है कि तीनों की हालत गंभीर बनी है।

ये भी पढ़ेंः बांदा जिला अस्पताल में शिक्षकों ने बड़ी संख्या में किया रक्तदान

ये भी पढ़ेंः बांदा में डीएम कालोनी में ARTO की कार्रवाई से हड़कंप, 2 बसें सीज-3 का चालान