Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में फिर फूटा कोरोना बम, 3 सिपाहियों समेत 40 पाॅजिटिव केस मिले

14 more corona positives including innocent in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक बार फिर कोरोना बम फूटा है। मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट 3 सिपाहियों समेत कुल 40 कोरोना संक्रमित लोग मिले हैं। जिले में अबतक मिले संक्रमितों की संख्या 582 पहुंच गई है। वहीं एक्टिव केस 205 हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने एहतियातन कदम उठाना शुरू कर दिया है। संक्रमित मिले लोगों को आइसोलेट करते हुए उनकी कांटेक्ट लिस्ट तैयारी की जा रही है। एक साथ इतने पाजिटिव केस मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीमें अपने काम में जुट गई हैं।

शहर कोतवाली में 3 सिपाही भी पाॅजिटिव

बताते चलें कि कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। आम लोगों के साथ-साथ पुलिस भी इसकी चपेट में आ रही है। कुछ दिन पहले कोतवाली प्रभारी को कोरोना होने की खबर आई थी। आज आई रिपोर्ट में शहर कोतवाली के 3 सिपाही और एक मासूम बच्चे समेत 40 नए पाॅजिटिव केस मिले हैं।

ये भी पढ़ें : मंत्री चेतन चौहान से डाक्टरों के बर्ताव पर सपा नेता सुनील साजन का बड़ा खुलासा, सदन भी हैरान..

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा ने बताया है कि शहर के क्योटरा में 1, पतवन (बबेरू) में 1, कालूकुआं में 1, अतर्रा में 1, बबेरू में 5, चिल्ला क्षेत्र के गांव सादीमदनपुर में 2 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसी तरह लौमर में 2, चिल्ला कसबे में 5, शहर के छोटी बाजार जैन धर्मशाला के पीछे 1, शहर में 2, मोचियाना इलाके में 1, महोखर गांव में 1, चिल्ला के बिछवाही और डिघवट गांव में 1-1, मेडिकल कालेज कैंपस में 1, निजामी टेंट हाउस में 1, गूलरनाका में 1, अतर्रा में 5, शहर के क्योटरा मुहल्ले में 1, कोतवाली नगर में 3 सिपाही और एक मासूम बच्चा शामिल हैं। इसके साथ ही शकुलकुआं में 2 कोरोना केस मिले हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा में दिल दहलाने वाली घटना, बेड पर था पत्नी का शव, फांसी पर लटका था पति