Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

कांग्रेस बोली- जब देश चुन रहा था शहीदों के टुकड़े, प्रधानमंत्री मोदी एक फिल्म की शूटिंग में थे व्यस्त

प्रेसकांफ्रेंस में बोलते कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला।

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद लगभग 7 दिन तक चुप रहने बाद आज कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला। कांग्रेस प्रवक्त रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेसवार्ता आयोजित करते हुए कहा कि जब 14 फरवरी को पुलवामा में हमारे 40 जवानों की शहादत हुई और पूरा देश उनकी शहादत मना रहा था तो उस वक्त देश के प्रधानमंत्री मोदी कार्बेट पार्क में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। सवालिया लहजे में सुरजेवाला ने कहा कि क्या दुनिया में ऐसा कोई प्रधानमंत्री है?

कांग्रेस ने 7 दिन बाद पीएम मोदी पर बोला बड़ा हमला  

सुरजेवाला ने कहा कि पुलवामा में बजकर 10 मिनट पर हमला हुआ था और प्रधानमंत्री मोदी शाम 6.10 बजे तक शूटिंग करने में व्यस्त थे। कहा कि देश हमारे शहीदों के टुकड़े चुन रहा था और मोदी अपने नाम के नारे लगवा रहे थे। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जवानों की शहादत के बाद देश के घरों में चूल्हे बंद थे और वहीं प्रधानमंत्री उत्तराखंड के रामनगर गेस्ट हाउस में चाय-नाश्ता कर रहे थे। 

ये भी पढ़ेंः कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आत्मघाती आतंकी हमला, 40 जवान शहीद और 42 गंभीर रूप से घायल

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि शायद ही दुनिया में किसी देश के प्रधानमंत्री ने कभी ऐसा किया होगा। कहा कि देश के प्रधानमंत्री पुलवामा हमले के बाद 4 घंटे तक वन विहार करते रहे। सुरजेवाला ने कहा कि ऐसे प्रधानमंत्री को क्‍या कहा जाएइसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

ये भी पढ़ेंः पुलवामा अटैकः पीएम मोदी बोले, आतंकियों को इसकी बड़ी कीमत चुकानी होगी
सुरजेवाला ने कहा कि हमले के बाद भी प्रधानमंत्री की सभाएं नहीं रुकीं और अब वह सैर-सपाटे पर चले गए। सुरजेवाला ने कहा कि पालम एयरपोर्ट पर शहीदों के ताबूत पीएम मोदी का इंतजार करते रहेलेकिन प्रधानमंत्री वहां करीब 1 घंटे की देरी से पहुंचे। 

कहा, इंदिरा गांधी ने चटाई थी पाकिस्तान को धूल 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पुलवामा हमले पर निर्णायक कार्रवाई की मांग करती है। सुरजेवाला ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने न केवल बांग्लादेश को आजादी दिलाई थी बल्कि नियाजी को 91000 पाक सैनिकों के साथ समर्पण को मजबूर कर दिया था। कहा कि पाकिस्तान को इंदिरा गांधी ने धूल चटाने का काम किया था।

ये भी पढ़ेंः 2019 के चुनावी महासमर से पहले कांग्रेस में प्रियंका गांधी की अधिकारिक इंट्री, विपक्षियों में मची हलचल

सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी राजधर्म भूलकर राज बचाने में लगे हुए हैं और सत्ता की भूख में इंसानियत को भुला दिया है। सुरजेवाला ने 26/11 मुंबई हमले के दौरान का नरेंद्र मोदी का वीडियो दिखायाजिसमें वह कांग्रेस सरकार की आलोचना कर रहे थे। सुरजेवाला ने कहा कि मोदी और शाद दोनों शहीदों की शहादत पर राजनीति कर रहे हैं।