Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

मस्जिद में गायत्रीमंत्र गाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि, सभी धर्मों के लोग हुए प्रार्थना सभा में इकट्ठा

गायत्री मंत्र गाते लोग।

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी में गुरुवार को एक मस्जिद में आयोजित शोकसभा में गायत्री मंत्र गाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। वहां सभी धर्मों के लोगों ने अपने-अपने तरीके से प्रार्थना कर शहीदों को नमन किया। इस दौरान कैंडल मार्च निकाला गया। साथ ही वंदे मातरम और जयहिंद के नारे भी लगाए गए।

प्रार्थना सभा का आयोजन 

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहर के रायबरेली रोड स्थित वृंदावन अंबर मस्जिद में सभी धर्मों के लोग एकट्ठा हुए। आपसी सौहार्द्र दिखाते हुए सभी ने मिलकर एक शोक सभा का आयोजन किया। इस मौके पर हिन्दू-मुस्लिम और सिख-ईसाई के धर्म गुरुओं ने अपने-अपने तरीके से प्रार्थना कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। वहीं हिंदू धर्म गुरुओं ने गायत्री मंत्र गाकर श्रद्धांजलि दी।

ये भी पढ़ेंः भगवान नीलकंठ की नगरी में शहीदों को श्रद्धांजलि देने उमड़ी भीड़, कैंडल मार्च और 2 मिनट मौन

इस मौके पर ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड की अध्यक्षा शाहिस्ता अंबर ने कहा कि कि देश में आज शोक की लहर है। हमारे जवानों पर आतंकी हमले ने सभी को हिलाकर रख दिया है। कहा कि आज जरूरत है कि सभी धर्मों के लोग आपस में एकता बनाए रखें और जवानों का हौसला बढाएं। यह भी जानकारी दी है कि सभी ने 31 हजार की धनराशि शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के राहतकोश में दी है।