Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में राम जानकी लक्ष्मण की आरती में शामिल सीएम योगी, करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण

राम जानकी मंदिर में आरती करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूटः दो दिन के चित्रकूट दौरे पर शुक्रवार दोपहर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाम को तुलसी पीठाधीश्वर व प्रख्यात रामकथा मर्मज्ञ जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी से मुलाकात की। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने राम जानकी लक्ष्मण जी की आरती में भी हिस्सा लिया। बताते चलें कि मुख्यमंत्री योगी ने चित्रकूट में 171 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण किया।

दो माह में शुरू होगा निर्माण कार्य    

साथ ही 10.37 करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का शिलान्यास भी किया। सीएम ने इस दौरान दो माह के भीतर बुंदेलखंड डिफेंस कारिडोर व बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का काम शुरू कराने की भी घोषणा की। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि बुंदेलखंड के विकास के लिए भाजपा सरकार दृढ़ संकल्पित है।

आदिकाल से धर्म का केंद्र चित्रकूट   

कहा कि यहां के विकास से अब रोजगार के ढेरों अवसर बढ़ेंगे और पलायन रुकेगा। जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि चित्रकूट आदिकाल से धर्म का केंद्र रहा है और धर्म की यहां गंगा बहती हैं। उन्होंने कहा कि सरकार यहां के विकास की दिशा में बड़े प्रयास कर रही है। इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री योगी ने बांटे विभाग, नकारा साबित हो रहे मंत्रियों को किया किनारे, तो कर्मठों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी