Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में CBI को मिली बच्चों के यौन शोषण के आरोपी JE की रिमांड

CBI gets remand of JE accused of sexually abusing children in Banda

समरनीति न्यूज, कानपुर : चित्रकूट से गिरफ्तार लगभग 50 बच्चों के यौन शोषण और इंटरनेट पर उनका अश्लील वीडियो अपलोड करने वाले आरोपी सिंचाई विभाग के जेई की सीबीआई को कोर्ट से 5 दिन की रिमांड मिल गई है। हालांकि, आरोपी जेई के कोरोना संक्रमित होने के कारण सीबीआई को पांच बिंदुओं पर गाइड लाईन भी जारी की गई है। इन पांच नियमों का पालन करते हुए ही सीबीआई आरोपी जेई से पूछताछ करेगी। बताते चलें कि चित्रकूट कर्वी में सिंचाई विभाग में कार्यरत जेई रामभवन को सीबीआई ने हाल ही में बच्चों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया था।

दिल्ली से एक और जेई हो चुका गिरफ्तार

जेई पर करीब 50 बच्चों के यौन शोषण और उनका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने जैसे आरोप हैं। आरोपी जेई को गिरफ्तार करने के बाद 16 नवंबर को कोर्ट में पेश किया गया था। इसके बाद उसे बांदा मंडल कारागार भेजा गया था। सीबीआई ने अदालत में जेई की रिमांड के लिए अर्जी दी थी। 24 नवंबर को अपर सत्र न्यायाधीश पंचम रिजवान अहमद की कोर्ट में दोनों पक्षों की बहस हुई थी। अदालत ने रिमांड अर्जी पर बुधवार तक के लिए फैसला सुरक्षित रखा था।

गुरुवार 26 नवंबर से 30 नवंबर तक रिमांड

आज बुधवार को सीबीआई के अधिवक्ता अशोक कुमार सिंह, डिप्टी एसपी अमित कुमार तथा अन्य टीम के सदस्य कोर्ट पहुंचे। न्यायाधीश ने फैसला सुनाया है कि गुरुवार 26 नवंबर की सुबह 9 बजे से 30 नवंबर शाम 4 बजे तक रिमांड पर देने का आदेश दिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस मामले में दिल्ली से अनपरा का एक इंजीनियर को भी सीबीआई गिरफ्तार कर चुकी है।

ये भी पढ़ें : बांदा : बच्चों के यौन शोषण-अश्लील वीडियो मामले में 30 तक जेल में रहेगा आरोपी जेई, 24 को रिमांड पर बहस