Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

फेसबुक पर प्रियंका गांधी पर अभद्र टिप्पणी, कांग्रेसियों के प्रदर्शन के बाद आरोपी पर मुकदमा

priyanka gandhi congress

समरनीति न्यूज, कानपुर/हरदोईः एक भाजपा नेता की पोस्ट पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले के विरुद्ध हरदोई कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इससे पहले हरदोई जिले में कांग्रेसियों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए ज्ञापन सौंपा। साथ ही इस टिप्पणी को महिलाओं का अपमान बताया। पुलिस अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

कांग्रेसियों ने बताया महिलाओं का अपमान

बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक को दिए ज्ञापन में कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि 29 दिसंबर को भाजपा के कोषाध्यक्ष डा अनुज गुप्ता ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। इसपर हरदोई के लल्लन तिवारी नाम के व्यक्ति ने प्रियंका गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी की।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में प्रियंका गांधी से धक्का-मुक्की, बोलीं-महिला पुलिसकर्मी ने गला भी दबाया

कांग्रेसियों ने कहा कि यह महिलाओं का खुलेआम अपमान है। इससे पूरी कांग्रेस पार्टी के साथ महिलाएं भी आहत हुई हैं। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव विक्रम पांडे, जिला चेयरमैन कांग्रेस एससीएसटी विभाग पीपी वर्मा और पूर्व शहर अध्यक्ष शशिभूषण शुक्ला के साथ जिलाध्यक्ष एनएसयूआई अमलेंद्र त्रिपाठी, भुट्टो मियां, समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एसपी ने दिया जांचकर कार्रवाई का आश्वासन

उधर, पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने मामले की जांच कराते हुए दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। शहर कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि तहरीर के आधार पर आरोपी लल्लन तिवारी के खिलाफ रिपोर्ट लिख ली गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। मामले में शहर कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर लल्लन तिवारी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। विवेचना के आधार पर कानूनी एक्शन होगा। इस दौरान देवेंद्र विक्रम सिंह, आशुतोष गुप्ता, सुनता मित्रा, ओमेंद्र वर्मा आदि भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में सिपाही की पिस्टल छीन भागा सर्राफा लुटेरा, गोली लगते ही..