Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में दर्दनाक हादसा, पिता और मासूम बेटे की मौत

Tragic accident in Unnao, father and innocent son died

समरनीति न्यूज, कानपुर/उन्नावः जिले में हुए एक बेहद दर्दनाक हादसे में एक युवक और उनके छह साल के मासूम बेटे की मौत हो गई। हादसा उन्नाव जिले के सोहरामऊ थाना क्षेत्र में हुआ। पिता की जहां मौके पर मौत हो गई, वहीं बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां उसने भी दम तोड़ दिया। सूचना पाकर नवाबगंज ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह समेत अन्य लोग मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाते हुए यथा संभव मदद का भरोसा दिलाया। बताया जाता है कि सोहरामऊ थाना क्षेत्र के कल्याणपुर निबहरी निवासी मनोज (28) पुत्र रमेश रविवार दोपहर अपनी ससुराल जरौलगंज असोहा (उन्नाव) से अपने 6 साल के बेटे यश के साथ बाइक से घर लौट रहे थे।

खड़े ट्रक में जा टकराई बाइक

इसी दौरान सोहरामऊ थाना क्षेत्र के राजमार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप के समीप खराब खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराए। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे युवक मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनका 6 साल का मासूम बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने दोनों को संभाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल बच्चे को स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। वहां मासूम ने भी दम तोड़ दिया। पिता-पुत्र की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। हर किसी की आंखें नम हो गईं। जानकारी होते ही नवाबगंज ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह भी वहां पहुंचे और पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही यथा संभव मदद का भरोसा दिया। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक मनोज वाहन चलाते थे। उनकी पत्नी का नाम सोनी है।

ये भी पढ़ेंः उन्नाव में टेनरी के केमिकल टैंक में गिरकर दो मजदूरों की मौत, परिजनों का हंगामा

ये भी पढ़ेंः उन्नाव मेडिकल कालेज में MBBS छात्र अभिषेक की संदिग्ध मौत के मामले में नगीना में सड़कों पर सैंकड़ों लोग, निकाला कैंडल मार्च