Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

साले ने जीजा की चिता पर फेंका पानी, भतीजे पर लगाए संगीन आरोप

Brother-in-law threw water on brother's funeral pyre

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी के बैकुंठधाम में एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार के बीच जीजा की जलती चिता पर साले ने पानी फेंक दिया। बाद में पूरी तरह चिता बुझाकर अंतिम संस्कार रोक दिया। वहां मौजूद मृतक के भतीजे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सूचना पकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को संभालने का प्रयास किया। पुलिस की मौजूदगी में ही लगभग डेढ़ घंटे तक पारिवारिक ड्रामा चला। दरअसल, साले द्वारा प्रॉपर्टी विवाद में जीजा की हत्या की आशंका जताई जा रही थी। बाद में पुलिस ने शव को चिता से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तब जाकर मामला शांत हुआ।

साले की तहरीर पर हुआ पोस्टमार्टम

बताया जाता है कि लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र के संजय गांधी पुरम निवासी पंकज उपाध्याय (51) का निधन होने के बाद उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए बैकुंठधाम लाया गया। वहां भतीजा अमन व नमन ने मृतक के शव को मुखाग्नि दी। इस बीच रिसालदार पार्क इलाके में रहने वाले पूर्व पार्षद राजेंद्र शुक्ला अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंचे, जो कि मृतक के साले हैं। राजेंद्र ने जीजा पंकज की हत्या करने का आरोप लगाते हुए चिंता को पानी डालकर बुझा दिया।

ये भी पढ़ेंः किडनी कांडः खुलासा करने वाली संगीता का कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम

परिवार के बीच मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन बात न बनने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राजेंद्र शुक्ला की तहरीर पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। उनका आरोप है कि प्रॉपर्टी के विवाद में उनके जीजा की हत्या हुई है। बताया कि वर्ष 2016 में एक सड़क हादसे में उनकी बहन मनोरमा की मौत हो चुकी है और उनकी एक बेटी है जो कक्षा पांच में पढ़ती है। इतना ही नहीं राजेंद्र ने यह भी मांग की है कि पुलिस मृतक की बच्ची को सुरक्षा प्रदान करे।

ये भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी की पत्नी ने संभाली हिंदू समाज पार्टी की कमान, बोलीं-15 लाख अपमान