Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

विधायक कुलदीप सेंगर ने उन्नाव में छोटे भाई मनोज को दी मुखाग्नि

In Unnao, MLA Kuldeep Sengar lit the younger brother Manoj

समरनीति न्यूज, कानपुर/उन्नावः जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सोमवार को पैरोल पर भारी सुरक्षा के बीच भाई को मुखाग्नि देने पहुंचे। विधायक के भाई एवं माखी कांड के दूसरे आरोपी अतुल सिंह सेंगर भी पेरोल पर वहां पहुंचे थे। दिल्ली से लाए गए विधायक कुलदीप सेंगर को सीधे घाट पर ले जाया गया। वहां कड़ी सुरक्षा के बीच उन्नाव के परियर घाट पर विधायक कुलदीप सेंगर ने अपने मझले भाई मनोज सेंगर को मुखाग्नि दी।

manoj senger brother of mla kuldeep senger death due to heart attack

हार्ट अटैक से हुआ था छोटे भाई का निधन

बताते चलें कि विधायक कुलदीप सेंगर की के भाई मनोज सिंह सेंगर उर्फ लंकेश की शनिवार की रात हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। रविवार को दिल्ली में पोस्टमार्टम के बाद मनोज सेंगर का शव देर रात माखी गांव लाया गया था। बता दें कि शव के पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। दीपावली होने के बावजूद गांव में सन्नाटा पसरा रहा। कोर्ट ने विधायक को अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए 72 घंटे की पैरोल दी है।

ये भी पढ़ेंः विधायक कुलदीप सेंगर के भाई मनोज सेंगर का दिल्ली में निधन

सुरक्षा के लिहाज से मौके पर पीएसी और पुलिस बल मौजूद रहा। इस मौके पर सासंद साक्षी महाराज, विधायक पंकज गुप्ता, सफीपुर विधायक बम्बालाल दिवाकर, पुरवा विधायक अनिल सिंह, नवाबगंज ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह, उन्नाव जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष हरि सहाय मिश्रा मदन, बिटूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः उन्नाव के सोनिक में एचपी गैस प्लांट में भीषण आग, कई कर्मचारी झुलसे, दो गांव खाली-फैक्ट्रियां बंद