Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में एसपी-डीआईजी आवासों के चंद कदम दूरी पर पुलिस की नाक के नीचे से बाइक चोरी

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर में बीते कुछ दिनों से पुलिस अधीक्षक-पुलिस उप महानिरीक्षक आवासों के साथ-साथ कमिश्नर आवास के इर्द-गिर्द कोतवाली पुलिस और यातायात प्रभारी की वाहन चेकिंग लगातार जारी है। ऐसा करके उच्चाधिकारियों को अपनी सक्रियता दिखाने वाली कोतवाली और यातायात पुलिस की सक्रियता की पोल शनिवार को खुल गई। जब पुलिस अधीक्षक और पुलिस उप महानिरीक्षक के आवासों से चंद कदमों की दूरी पर स्थित ट्रामा सेंटर से एक व्यक्ति की बाइक चोरी हो गई।

मरीज दिखाने आए व्यक्ति की पुलिस मौजूदगी में बाइक चोरी  

बताते हैं कि यह व्यक्ति अपने मरीज को दिखाने अस्पताल आया था और कुछ देर में उसकी बाइक गायब मिली। अब पुलिस सीसीटीवी फुटैज के सहारे चोर को पकड़ने की कोशिश कर रही है। बताया जाता है कि शहर के छोटी बाजार में रहने वाले विनोद गुप्ता अपने किसी मरीज को लेकर आज सुबह जिला अस्पताल स्थित ट्रामा सेंटर पहुंचे। वहां बाइक खड़ी करके वह मरीज के साथ भीतर चले गए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में वाहन चेकिंग में व्यस्त पुलिस को चोरों की बड़ी चुनौती, रिहायशी इलाके से लाखों की नगदी-जेवर पार

उस वक्त वहां 3 से 4 पुलिस कर्मी मौजूद थे। इसके बावजूद बाइक चोर उनकी बाइक लेकर निकल गया। घटना से हड़बड़ाए पीड़ित ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। बाद में सिविल लाइन चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बताते हैं कि उसमें एक व्यक्ति बाइक ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है, उसको पहचानने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः गोंडा के पुलिस अधीक्षक समेत यूपी में दो आईपीएस के तबादले